मनोरंजन

30-Apr-2023 4:51:25 am
Posted Date

पोन्नियन सेल्वन-2 में उदासीन नजर आ रहे दर्शक, एडवांस बुकिंग धीमी

गत वर्ष 30 सितम्बर को प्रदर्शित हुई चोल साम्राज्य के इतिहास पर आधारित निर्देशक मणिरत्नम की पोन्नियन सेल्वन का दूसरा भाग कल सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रहा है। तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम के साथ-साथ हिन्दी भाषा में प्रदर्शित होने जा रही इस फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस पर मिश्रित प्रतिक्रिया नजर आ रही है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग के समाचारों के अनुसार पिछले दो दिनों अर्थात् 24 अप्रैल से लेकर 26 अप्रैल तक देश भर में इसके 50 हजार टिकट बिक चुके हैं। दक्षिण भारतीय दर्शकों में इस फिल्म को लेकर एक उफान नजर आ रहा है, वहीं उत्तर भारतीय दर्शक इसके प्रति पूरी तरह से उदासीन नजर आ रहे हैं।
पोन्नियन सेल्वन-2 की एडवांस बुकिंग जैसे ही ओपन हुई, वैसे ही दक्षिण भारत में इसकी टिकट धड़ाधड़ बिकी। टिकट विंडो पर पहुंचकर लोग लगातार इस शो के शनिवार और रविवार की टिकट खरीद रहे हैं। 24 अप्रैल से 26 अप्रैल, दो दिनों में मणि रत्नम की फिल्म की 50 हजार से अधिक टिकट बिक चुकी हैं और लगातार लोग अपने वीकेंड का प्लान इस फिल्म के साथ कर रहे हैं। 26 अप्रैल तक इस फिल्म ने 2 करोड़ की कमाई एडवांस के जरिये करने में सफलता प्राप्त कर ली है।
राजस्थान की राजधानी जयपुर के जेटीएम मॉल में संचालित आइनॉक्स सिनेमाघर के प्रबन्धक कुलविंदर सिंह का कहना था कि हमारे सिनेमाघर में इस फिल्म के प्रति दर्शकों की कोई रुचि अभी तक नजर नहीं आई है। शुक्रवार मार्निंग शो के ऑनलाइन पर सिर्फ 3 टिकट बुक हुई हैं, शेष शो की कोई टिकट ऑनलाइन बुक नहीं हुई है। यही हाल ऑफलाइन बुकिंग का है। समाचार लिखे जाने तक इस सिनेमाघर में पोन्नियन सेल्वन-2 के किसी भी शो की कोई एडवांस नहीं हुई है। यहाँ पर टिकट की कीमत 170 रुपये से लेकर 320 रुपये तक रखी गई है। जयपुर के गोलछा सिनेमा के सुधीर पुरी का कहना था कि उनके यहाँ पर भी पोन्नियन सेल्वन-2 को लेकर दर्शक उदासीन हैं। गोलछा सिनेमा में पोन्नियन सेल्वन के अभी तक मात्र 10 टिकट एडवांस में बुक हुए हैं। उनका कहना था कि हमारे यहाँ पर अभी भी दर्शकों का रुझान किसी का भाई किसी की जान पर है।
इस फिल्म में ऐश्वर्या राय पहली बार डबल रोल में नजर आने वाली हैं। चोल साम्राज्य पर भी इस फिल्म की कहानी रानी नंदिनी के बदले की आग को दर्शाती है। 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली पीएस-2 में लोग ऑडियंस नंदिनी और आदिता कालिकारन के बीच की दुश्मनी को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। 

 

Share On WhatsApp