मनोरंजन

27-Apr-2023 3:30:24 am
Posted Date

सास बहू और फ्लेमिंगो का ट्रेलर आउट, एक्शन का डबल डोज

नारी शक्ति से सुंदर कुछ भी नहीं है। सास बहू और फ्लेमिंगो के लुभावने टीजर के साथ प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करने के बाद, निर्माताओं ने ट्रेलर को रिलीज कर दिया। ट्रेलर दर्शकों को उन महिलाओं की दुनिया में ले जाता है जो बदमाश, लचीली और अपनी पसंद से डरने वाली नहीं हैं। सीरीज का प्रीमियर 5 मई को डिज्नी + हॉट स्टार पर होगा।
होमी अदजानिया की सास, बहू और फ्लेमिंगो में इस नई सास, बहू और बेटी के अपने अधिकारों की रक्षा के लिए शुरू की गई एक्शन से भरपूर लड़ाई को दिखाया गया है। ड्रामा से भरपूर श्रृंखला में डिंपल कपाडिय़ा, राधिका मदान, अंगिरा धर, और ईशा तलवार सहित कलाकारों की टुकड़ी प्रमुख भूमिकाओं में है।
सास बहू और फ्लेमिंगो एक इंटेंस ड्रामा है और ट्रेलर को देखकर लगता है कि यह कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है। जैसा कि आप इस सास-बहू के घर में डूबते हैं, कई कंकाल कोठरी से बाहर निकलते हैं और तबाही मच जाती है जब ये अद्वितीय चरित्र सत्ता के लिए लड़ते हैं और जो उनका अधिकार है उसकी रक्षा करते हैं। पितृसत्ता की टोपी उतारकर और सत्ता को अपने हाथों में लेते हुए, शो में महिलाएं स्पार्टन हैं।
आगामी श्रृंखला चार अनोखी महिलाओं, मातृ प्रधान सावित्री, उनकी बहुओं, बिजली और काजल, और उनकी बेटी शांता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हस्तीपुर में रहती हैं - जो उत्तर पश्चिम में एक भूला हुआ गाँव है। सावित्री रानी कोऑपरेटिव नाम से एक कंपनी चलाती हैं, जो जड़ी-बूटी बाम से लेकर टैक्सटाइल तक के उत्पादों का कारोबार करती है। लेकिन यहाँ सब कुछ वैसा नहीं है जैसा दिखता है। पता चला है कि यह कुटीर व्यवसाय दक्षिण एशिया में चलाए जा रहे सबसे बड़े ड्रग कार्टेल के लिए सिर्फ एक मोर्चा है।
डिंपल कपाडिय़ा, जिन्होंने शाहरुख खान के साथ अपनी पिछली फिल्म पठान से प्रशंसकों को चौंका दिया था, आगामी सीरीज में सावित्री की भूमिका निभाती नजर आएंगी। मैं मानती हूँ कि सावित्री का परिवार सबसे अच्छे रूप में बेकार है क्योंकि वे एक दूसरे पर एक होने के लिए खंजर खींचते हैं। लेकिन अगर बाहर से कोई उनके अस्तित्व को खतरे में डालता है, तो यह उस व्यक्ति की आखिरी गलती हो सकती है। मैंने एक्शन दृश्यों का आनंद लिया - जबकि मैंने अपनी कुछ फिल्मों में एक्शन किया है, यह अप्राप्य और कच्चा था! दर्शकों के लिए क्रूरता और ड्रामा बहुत आकर्षक होगा। मेरा सुझाव है कि आप डिज्नी + हॉटस्टार पर इस रोलर कोस्टर के लिए कमर कस लें। 
सास बहू और फ्लेमिंगो होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है। यह 5 मई से स्ट्रीम होगा।

 

Share On WhatsApp