मनोरंजन

25-Apr-2023 4:32:51 am
Posted Date

मनोज बाजपेयी ने किया बंदा की रिलीज का ऐलान, सीधे ओटीटी पर आएगी फिल्म

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी उम्दा अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता अपने तीन दशक के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अपने अभिनय के बल पर लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। अभिनेता ने अपने 54 के इस खास दिन पर उन्होंने अपनी नई फिल्म बंदा की रिलीज का ऐलान किया है, जो सीधे ओटीटी पर आएगी।
बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए बंदा के ज़ी5 पर आने की घोषणा की है। अभिनेता ने इस पोस्ट के साथ लिखा, जब बात हो इंसाफ की, सिर्फ एक ही बंदा काफी है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित बंदा विनोद भानुशाली की भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, जी स्टूडियोज और सुपर्ण एस वर्मा द्वारा समर्थित एक कोर्टरूम ड्रामा है। इस फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है और दीपक किंगरानी ने इसे लिखा है। 
बंदा में बाजपेयी एक प्रतिष्ठित वकील की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जो सच्चाई और न्याय के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ अकेले ही लड़ाई लड़ता है। बाजपेयी ने इस फिल्म के लिए ज़ी5 के साथ तीसरी बार हाथ मिलाया है। इससे पहले वह 2021 में आई फिल्म साइलेंस... कैन यू हियर इट? और डायल 100 में काम कर चुके हैं। अभिनेता ने भी ज़ी5 के साथ काम करने पर खुशी जाहिर की और कहा कि वह काफी उत्सुक हूं। 
निर्माता विनोद भानुशाली ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि बाजपेयी जैसे दिग्गज अभिनेता के साथ यह एक ऐसा कोर्ट रूम ड्रामा है, जो आपको हिला देगा। बंदा में दिखाया है कि कैसे एक आम आदमी ईमानदारी और सत्यनिष्ठा के साथ पूरे सिस्टम से लड़ाई लड़ सकता है, जब सच्चाई उसके पक्ष में हो। यह दिखाती है कि कैसे जब सिस्टम सही तरीके से काम करता है तो न्याय से इनकार नहीं किया जा सकता है। 
बाजपेयी की हाल ही में गुलमोहर रिलीज हुई थी, जिसमें वह शर्मिला टैगोर के साथ नजर आए थे। अब वह मेघना गुलजार की सैम बहादुर में नजर आने वाले हैं, जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। 

 

 

Share On WhatsApp