आज के मुख्य समाचार

25-Jun-2018 12:27:26 pm
Posted Date

अवैध संबंध के शक में गांव वालों ने एक महिला और पुरुष की रातभर पिटाई की, महिला का सिर मूंडा

असम में भीड़ द्वारा कानून हाथ में लेने का तीसरा वाकया सामने आया है. ताजा वाकया असम के नगांव जिले का है, जहां अवैध संबंध के शक में गांव वालों ने एक महिला और पुरुष की रातभर बेरहमी से पिटाई की. इतना ही नहीं गांव की महिलाओं ने अपमानित करने के लिए महिला का सिर भी मूंड दिया. पुलिस ने बताया कि रविवार की पूरी रात प्रेमी जोड़े की पिटाई करने के बाद आज सुबह दोनों को बुरी तरह घायल अवस्था में पुलिस के हवाले कर दिया गया.  पुलिस ने बताया कि घटना नगांव के झुमुरमुर गांव की है. पुलिस ने घायल अवस्था में दोनों को पहले काठियाटोली में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. हालांकि बाद में दोनों पीड़ितों को नगांव के भोगेश्वरी फुकनानी सिविल हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, बीती रात बगल के गांव तुबुकी से एक व्यक्ति महिला से मिलने उसके घर आया हुआ था. व्यक्ति महिला के घर में ही था, तभी गांव के सैकड़ों लोग महिला के घर के बाहर इकट्ठा हो गए और महिला पर तुबुकी गांव के रहने वाले व्यक्ति के साथ नाजायज संबंध का आरोप लगाने लगे. गांव वालों का आरोप है कि दोनों विवाहित हैं, लेकिन अपने-अपने पति और पत्नी से धोखा कर वे एकदूसरे से प्रेम प्रसंग चला रहे हैं.

पीड़ित व्यक्ति ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन गांव वालों ने दौड़ा कर उसे पकड़ लिया. इसके बाद गांव वालों ने रातभर दोनों की बेरहमी से पिटाई की. गांव की महिलाओं ने पीड़ित महिला के कपड़े तक फाड़ दिए और उसका सिर भी मूंड दिया. रातभर पिटाई करने के बाद गांव वालों ने ही सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना दी.  पुलिस के गांव पहुंचते ही गांव वालों ने दोनों पीड़ितों को उनके हवाले कर दिया. नगांव के ASP ने बताया कि सोमवार की सुबह गांव के ही किसी व्यक्ति ने उन्हें घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और गांव वालों ने दोनों पीड़ित महिला पुरुष को पुलिस के हवाले कर दिया.

Share On WhatsApp