व्यापार

18-Apr-2023 4:37:00 am
Posted Date

330 रुपए का सब्सक्रिप्शन लें और एलन मस्क से पूछें कोई भी सवाल, ट्विटर चीफ खुद देंगे जवाब

नई दिल्ली । ट्विटर पर सुपर फॉलो फीचर को सब्सक्रिप्शंस के तौर पर पेश किया गया है। इस फीचर की खास बात ये है कि आप आप ट्विटर के चीफ एलन मस्क से कोई भी सवाल पूछ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मस्क ने जानकारी दी कि खास कंटेंट प्रोवाइड कराने के लिए यूजर्स अब फॉलोवर्स से चार्ज वूसल सकते हैं। इससे ट्विटर यूजर्स को कमाई करने का बेहतरीन मौका मिलेगा। वहीं, मंथली चार्ज के साथ एलन मस्क आपके हर सवाल का जवाब देंगे।
यूजर्स लंबे टेक्स्ट, लंबी वीडियो जैसे एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए फॉलोवर्स से चार्ज वसूल सकते हैं। वहीं, सब्सक्राइबर्स को अलग बैज का बेनिफिट मिलेगा। मस्क ने खुद का सब्सक्रिप्शंस भी शुरू किया है। अगर आप इसे सब्सक्राइब करते हैं तो 4 डॉलर (लगभग 330 रुपए) प्रति महीना देकर मस्क से सवाल पूछ सकते हैं।
अरबपति बिजनेसमैन ने जानकारी दी कि अगले 12 महीने तक यूजर्स के सब्सक्रिप्शंस प्लान से कंपनी चार्ज नहीं काटेगी। हालांकि, आईओएस और एंड्रायड के लिए एप्पल और गूगल 30 फीसदी चार्ज वसूलेंगे। वहीं, गूगल ने मस्क के दावे को गलत बताया है। गूगल ने कहा कि पिछले साल गूगल प्ले पर सभी सब्सक्रिप्शंस के लिए सर्विस फीस 30 फीसदी से घटकर 15 फीसदी हो गई है।

 

Share On WhatsApp