राज्य

15-Jan-2019 12:06:21 pm
Posted Date

तापमान में 3-4 डिग्री की गिरावट, संडे हो सकती है बारिश

नई दिल्ली ,15 जनवरी । राजधानी दिल्ली में ठंडी हवाओं के साथ-साथ तापमान में एक बार फिर से तीन से चार डिग्री की गिरावट दर्ज की गई। जिससे दिन में भी ठंडक बढ़ गई है। अगले तीन से चार दिनों तक न्यूनतम तापमान 5 से 6 डिग्री के आसपास बना रहेगा।
सोमवार को अधिकतम तापमान 19.5 डिग्री रहा, जो सामान्य से एक डिग्री कम है। वहीं, न्यूनतम तापमान भी 8 डिग्री रहा। हवा में नमी का स्तर 41 से 95 पर्सेंट तक बना रहा। इधर लगातार तीसरे हफ्ते मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जताई है। 20 जनवरी को एक बार फिर वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से बारिश की संभावना बनी हुई है। स्काईमेट के अनुसार, बारिश रविवार और सोमवार को होगी। इसके बाद कोहरा देखने को मिल सकता है। सोमवार को दिन में धूप रही, लेकिन हवाओं की वजह से धूप में लोगों को ठिठुरन से राहत नहीं मिली। बुधवार से दिल्ली में बादल देखने को मिलेंगे। 
19 से 22 जनवरी तक दिल्ली में घने बादल छाए रह सकते हैं, जिसकी वजह से लोगों को धूप नहीं मिलेगी। मंगलवार को तापमान 19 और 6 डिग्री रह सकता है। हालांकि न्यूनतम तापमान के 5 डिग्री से कम होने की संभावना फिलहाल नहीं है। इस हफ्ते भी कोहरा परेशान नहीं करेगा। बादलों की वजह से दिन के समय ठंड अधिक परेशान नहीं करेगी। बुधवार से तापमान 20 डिग्री या इससे अधिक रहने की संभावना है।

Share On WhatsApp