मनोरंजन

23-Jun-2018 6:04:46 pm
Posted Date

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ आलिया भट्ट स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं

नई दिल्ली। बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ आलिया भट्ट स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। आमिर इस फिल्म में ओशो का किरदार निभाने जा रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा की यह जोड़ी पर्दे पर कितना कमाल करती है।

ऐसी खबरें हैं कि, पटाखा गुड्डी आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं और इस फिल्म में आमिर बहुत ही जुदा अंदाज में नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन देखना दिलचस्प होगा की आलिया भट्ट और आमिर खान की जोड़ी को दर्शक कितना पसंद करते हैं।

यह फिल्म शकुन बत्रा के निर्देशन में बनेगी जो कपूर एन्ड संस का निर्देशन कर चुके हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी। खबरें ऐसी हैं कि, इस फिल्म में आमिर खान ओशो का किरदार निभाते नजर आएंगे।

अगर यह सच बात है तो आलिया मिस्टर पर्फेक्शिनस्ट के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी। गौरतलब है कि, यह फिल्म सबसे बड़ी ब्लॉक बस्टर फिल्म साबित होगी। लेकिन अभी इस फिल्म को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। ऐसे में फ़िल्मी गलियारे में इस धमाकेदार फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता अधिक हो जाएगी। तो वहीं अगर बात करें आमिर खान की फिल्मों कि, तो वह इन दिनों अपनी फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान में व्यस्त हैं। यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है जिसका

दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में आमिर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं। ऐसे में यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनने जा रही है। तो वहीं आलिया दो फ़िल्में की शूटिंग कर रही हैं। एक तरफ रणवीर सिंह के साथ गली बॉय है. तो वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर के साथ बह्रमास्त्र।

Share On WhatsApp