राज्य

09-Jan-2019 11:00:09 am
Posted Date

आप के कार्यकर्ता भाजपा के खिलाफ झूठ फैला रहे हैं

0-बीजेपी ने सुनाई कॉल रिकॉर्डिंग
नई दिल्ली ,09 जनवारी । दिल्ली में वोटर लिस्ट से लाखों लोगों के नाम कटने और इसके पीछे बीजेपी की साजिश का आरोप लगाने वाली आम आदमी पार्टी को बीजेपी ने जवाब दिया है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उसमें एक फोन कॉल की रिकॉर्डिंग सुनाई।
मनोज तिवारी ने दावा किया कि आप कार्यकर्ता लोगों को फोन कर अरविंद केजरीवाल के नाम पर बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। कह रह हैं कि वोटर लिस्ट से उनका नाम कट गया था, केजरीवाल ने नाम जुड़वा दिया है। तिवारी ने बताया कि इत्तेफाक से एक आप कार्यकर्ता की कॉल बीजेपी के एक पदाधिकारी के पास आई थी। उसने कॉल रिकॉर्ड कर ली।
तिवारी ने जो कॉल रिकॉर्डिंग सुनाई, उसमें आतिफ नाम का एक लडक़ा खुद को आप का कार्यकर्ता बताता है। कहता है- ‘हमने वोटर लिस्ट निकलवाई है। बीजेपी ने दिल्ली में 30 लाख लोगों के नाम वोटर लिस्ट से कटवा दिए हैं। उसमें आपका नाम भी है। यही बताने के लिए फोन किया है। आपका नाम कट गया है, पर चिंता मत कीजिए। दिल्ली के सीएम आपके साथ हैं। वह आपके लिए लड़ रहे हैं और जल्द आपका नाम वोटर लिस्ट में जुड़वा देंगे। आम आदमी पार्टी की ओर से आपके पास कॉल आएगी। उसमें हम बता देंगे कि आपका नाम जुड़ गया है। अगर किसी वजह से नहीं जुड़ पाया, तो भी बता देंगे।’ 
कॉलर आगे बताता है कि आपके अड्रेस पर 3 और लोगों के नाम भी कट गए हैं। इस पर बीजेपी पदाधिकारी ने आपत्ति जताई।

Share On WhatsApp