मनोरंजन

01-Aug-2022 3:48:56 am
Posted Date

रिलीज हुआ तापसी की दोबारा का ट्रेलर, फिर दिखा अनुराग कश्यप का थ्रिल

दो दिन पहले अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा का टीजर जारी कर फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। अब तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी। करीब 2 मिनट 10 सेकेंड का यह ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिल से भरा है। ट्रेलर से साफ है एक बार फिर अनुराग के अंदाज में सस्पेंस थ्रिलर देखने को मिलने वाला है। आइए, बताते हैं कैसा है ट्रेलर। 
दोबारा में तापसी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। अनुराग की फिल्म का यह ट्रेलर रोंगटे खड़े करने वाला है। यह एक हॉरर ड्रामा, मर्डर मिस्ट्री और साइको ड्रामा का मिश्रण नजर आ रहा है। ट्रेलर एक जियोमैगनेटिक स्टॉर्म की खबर के साथ शुरू होता है। ऐसा ही एक स्टॉर्म 26 साल पहले आया था। इसी के साथ कहानी 26 साल पहले हुए एक मर्डर से जुड़ जाती है और तापसी का किरदार उसकी गुत्थियों में उलझ जाता है। 
अनुराग कश्यप की दोबारा स्पैनिश ड्रामा मिराज से प्रेरित है। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। हालांकि, निर्माताओं फिल्म का मिराज से किसी संबंध पर आधिकारिक बात नहीं कही है। 
इससे पहले अनुराग, तापसी के साथ गेम ओवर और मनमर्जियां बना चुके हैं। दोबारा में भी गेम ओवर जैसे तत्व नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी निहित भावे ने लिखी है। निहित इससे पहले वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स की स्क्रिप्ट पर भी काम कर चुके हैं। तापसी के साथ फिल्म में पवेल गुलाटी नजर आ रहे हैं। तापसी और पवेल थप्पड़ में एक-दूसरे के ऑपोजिट काम कर चुके हैं। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म दिखाई जा चुकी है। 
बीते दिनों तापसी की फिल्म शाबाश मि_ू रिलीज हुई थी। यह भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित थी। आने वाले समय में दोबारा के अलावा तापसी वो लडक़ी है कहां में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ प्रतीक गांधी हैं। शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी तापसी की झोली में है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। तापसी की प्रोडक्शन कंपनी आउटसाइडर फिल्म्स एक महिला केंद्रित फिल्म धक धक का ऐलान कर चुकी है। 

 

Share On WhatsApp