मनोरंजन

02-Jun-2022 4:16:51 am
Posted Date

3 जून को अमेजन प्राइम पर आएगी यश की केजीएफ: 2

दक्षिण भारतीय सिनेमा की फिल्म केजीएफ  चैप्टर: 2 ने कई कीर्तिमान बनाए हैं। साउथ स्टार यश की इस फिल्म पर दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार बरसाया। फिल्म को हिंदी पट्टी में भी उम्मीद से बढक़र प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म 14 अप्रैल को रूपहले पर्दे पर आई थी। काफी समय से इसकी ओटीटी रिलीज का इंतजार हो रहा था। अब यह फिल्म 3 जून को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। 
अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म केजीएफ: 2 की ओटीटी रिलीज की घोषणा की है। अमेजन प्राइम ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, दुनिया पर राज करने की रॉकी की यात्रा में शामिल हों। केजीएफ: 2 3 जून से अमेजन प्राइम पर प्रसारित हो रही है। यह फिल्म पांच भाषाओं कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में अमेजन प्राइम पर उपलब्ध होगी। 
आजकल थिएट्रिकल रिलीज के एक महीने के अंदर फिल्में ओटीटी पर आ जाती हैं। केजीएफ: 2 थिएट्रिकल रिलीज के करीब डेढ़ महीने बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, इसलिए इसकी ओटीटी रिलीज में देरी की गई। फिल्म की सफलता को भुनाने के लिए मेकर्स ने इसे ओटीटी पर लाने में सुस्ती दिखाई। जो दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म नहीं देख पाए, उनके लिए यह सुनहरा मौका है। 
केजीएफ: 2 2018 में आई केजीएफ  चैप्टर 1 का सीक्वल है। इस फिल्म को कन्नड़ में बनाया गया था, जबकि यह तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में डब हुई थी। यह ऑरिजनल फिल्म भी अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।
केजीएफ: 2 ने दुनियाभर में 1,238 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। यह 1,000 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली चौथी भारतीय फिल्म है। फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर बाहुबली 2 के ग्लोबल कलेक्शन को मात दी थी। फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में 552 करोड़ रुपये कमाए, जबकि बाहुबली 2 ने 526 करोड़ रुपये ही कमाई की थी। हाल में फिल्म के हिंदी वर्जन ने 400 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री की है। 
केजीएफ  चैप्टर 2 में यश ने लोगों का दिल जीत लिया है। इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म का लेखन भी उन्होंने ही किया है। इसमें संजय दत्त और रवीना टंडन भी नजर आए हैं। दो दशक बाद यह जोड़ी साथ दिखी। इसमें मालविका अविनाश और श्रीनिधि शेट्टी दिखी हैं। फिल्म को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया गया था। अब देखना है कि ओटीटी पर फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।
जून का महीना ओटीटी के दर्शकों के लिए खास होने वाला है। आश्रम 3 का इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे हैं। सीरीज 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। द ब्रोकन न्यूज 10 जून को जी5 पर आएगी। इस सीरीज से अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी। शी 2 एक बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज है, जो 17 जून को नेटफ्लिक्स पर आएगी। अर्ध और जंगल क्राई भी जून में ओटीटी पर आएगी। 

Share On WhatsApp