राज्य

31-Dec-2018 11:49:23 am
Posted Date

मिसेज गांधी को लेकर आज भाजपा के सभी सीएम करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

0-अगुस्टा वेस्टलैंड घोटाला
नई दिल्ली ,31 दिसंबर । अगुस्टा वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर घोटाला मामले को लेकर बिचौलिए क्रिस्चन मिशेल द्वारा मिसेज गांधी का नाम लेने को लेकर भाजपा ने अपने शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस को घेरेंगे। इस तरह बीजेपी इस मुद्दे पर देशभर में कांग्रेस को घेरने की योजना बना रही है।
ज्ञात हो कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शनिवार को दिल्ली की अदालत में दावा किया कि मिशेल ने पूछताछ में मिसेज गांधी और इटली की महिला के बेटे..जो देश के अगले पीएम बनने जा रहे हैं का जिक्र किया था। इसके अलावा, ईडी ने कोर्ट में पेश किए गए दस्तावेजों में बताया कि मिशेल ने अन्य लोगों के साथ अपने कम्यूनिकेशंस में एक बड़े आदमी आर का जिक्र किया है। कोर्ट ने ईडी के अनुरोध पर शनिवार को मिशेल की कस्टडी एक हफ्ते के लिए बढ़ा दिया था।
कोर्ट में ईडी के दावों के बाद कांग्रेस और बीजेपी में वार-पलटवार का सिलसिला शुरू हो गया है। बीजेपी ने जहां चोर मचाए शोर कहकर कांग्रेस पर हमला बोला है, वहीं कांग्रेस ने बीजेपी पर अगुस्टा वेस्टलैंड को काली सूची से हटाने का आरोप लगाते हुए उल्टा चोर कोतवाल को डांटे कहकर पलटवार किया है। मिसेज गांधी के जिक्र पर कांग्रेस ने कहा कि सरकार जांच एजेंसियों पर दबाव डाल रही है।

Share On WhatsApp