मनोरंजन

30-Apr-2022 3:51:54 am
Posted Date

हिंदी भाषा विवाद पर सोनू सूद ने दी दिल जीत लेने वाली प्रतिक्रिया

सुपरस्टार किच्चा सुदीप इन दिनों अपने एक बयान के लिए सुखिऱ्यों में हैं। जी दरअसल उनके एक बयान ने साउथ और नॉर्थ फिल्म इंडस्ट्री में बवाल मचा दिया है। आपको बता दें कि हिंदी को राष्ट्रीय भाषा ना मानने वाले किच्चा सुदीप के इस बयान पर फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई है। जी हाँ और किच्चा सुदीप के इस बयान को तब सबसे ज्यादा सुर्खिया मिली जब सुपरस्टार अजय देवगन ने इस पर रिएक्ट किया। जी दरअसल इन दोनों के बीच बुधवार को ट्विटर वॉर चली। वहीं अब इस मामले पर सोनू सूद का रिएक्शन सामने आया है।
जी दरअसल सोनू सूद बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडियन फिल्मों में भी एक्टिव हैं। जी हाँ और वह पिछले कई सालों से साउथ इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। अब आज हिंदी विवाद पर सोनू सूद ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा- मुझे नहीं लगता हिंदी को बस राष्ट्रीय भाषा कहा जा सकता है। भारत की एक भाषा है, जो है एंटरटेनमेंट। इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन सी इंडस्ट्री से आते हैं। अगर आप लोगों को एंटरटेन करते हैं तो वे आपसे प्यार करेंगे। आपका सम्मान करेंगे और आपको स्वीकार करेंगे। इसी के साथ सोनू सूद ने साउथ फिल्मों की सक्सेस पर भी बात की।
उन्होंने कहा- साउथ फिल्मों की सफलता हिंदी मूवीज के बनने का तरीका चेंज करेगी। इसके अलावा सोनू सूद का कहना है कि, अब फिल्ममेकर्स को दर्शकों की सेंसिबिलिटी को समझने की जरूरत है। वो दिन चले गए जब लोग कहते थे कि अपना दिमाग छोडक़र मूवी देखने आओ। अब लोग अपना दिमाग पीछे नहीं छोड़ते और एक एवरेज फिल्म पर अपने हजारों रुपये खर्च नहीं करते। केवल अच्छे सिनेमा को स्वीकारा जाएगा। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सोनू सूद एक तेलुगू मूवी आचार्य में नजर आएंगे। वहीं इसके बाद वे तमिल फिल्म थमिलारसन में दिखेंगे।

Share On WhatsApp