मनोरंजन

12-Apr-2022 7:54:04 pm
Posted Date

केजीएफ-2 ने हिन्दी बेल्ट में पहला दिन 40, दक्षिण में 90 करोड़ की आरोबार

केजीएफ-2 को लेकर दर्शकों का उन्माद सिर चढकऱ बोल रहा है। दर्शकों के साथ-साथ फिल्म उद्योग के लोगों की निगाहें भी इस फिल्म के पहले दिन कारोबार पर लगी हैं। एडवांस बुकिंग के जरिये लगभग 10 करोड़ का कारोबार करने में सफल हो चुकी इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह हिन्दी बेल्ट में पहले दिन 35-40 करोड़ का कारोबार करने में सफल होगी। अगर ये आंकड़े सही साबित होते हैं तो फिल्म आरआरआर पहले दिन ही केजीएफ 2 से बॉक्स ऑफिस रिकॉड्र्स में मात खा जाने वाली है। दरअसल, राम चरण-जूनियर एनटीआर स्टारर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने रिलीज के पहले दिन अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस से 20 करोड़ रुपये की ओपनिंग हासिल की थी। जबकि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी भी इस मामले में पीछे है। सूर्यवंशी ने पहले दिन 26 करोड़ रुपये की रकम हासिल की थी।
कन्नड़ सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने वाली है। इस फिल्म की रिलीज में अभी 4 दिन का वक्त बाकी है। बावजूद इसके फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़ों पर हर किसी की नजर है। दावा किया जा रहा है कि ये फिल्म साल 2022 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित होने वाली है। खुद फिल्म मेकर्स भी इस दावे को हकीकत में बदलने की कोशिश में है। यही वजह है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग करीब 1 हफ्ते पहले ही शुरू कर दी गई। इसी वजह से फिल्म धांसू एडवांस बुकिंग के आंकड़े पेश कर रही है। इस बीच रिपोट्र्स सामने आई है कि सुपरस्टार यश की ये फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही धमाका करेगी।
ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के एक ट्वीट की मानें तो फिल्म केजीएफ 2 पहले दिन ही 35 करोड़ रुपये की कमाई का बड़ा आंकड़ा पार करने वाली है। दिलचस्प बात ये है कि यश स्टारर फिल्म ये कमाई अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस से ही हासिल करने वाली है। इतना ही नहीं, दावा किया गया है कि ये फिल्म पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी धांसू कमाई करेगी। सिर्फ साउथ इंडियन मार्केट से ही ये फिल्म पहले दिन 90 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर जाने वाली है।

 

Share On WhatsApp