राज्य

30-Dec-2018 12:45:59 pm
Posted Date

भाजपा का राष्ट्रीय अधिवेशन 11 को

नई दिल्ली ,30 दिसंबर । राजधानी के रामलीला मैदान में 11 और 12 जनवरी को होने वाले बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों के लिए प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बैठक बुलाई। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले आयोजित यह अधिवेशन काफी अहम है।
बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. अनिल जैन के अनुसार इस अधिवेशन में देशभर के हर जिले से लगभग 12,000 प्रतिनिधि शामिल होंगे। अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय पदाधिकारियों सहित प्रदेश पदाधिकारी भी शामिल होंगे। 
मनोज तिवारी ने कहा कि राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों के लिए 24 विभागों का गठन किया गया है, जिसकी जिम्मेदारी अलग-अलग कार्यकर्ताओं को दी गई है। उम्मीद है कि सब मिलकर अपनी पूरी क्षमता के साथ इस राष्ट्रीय अधिवेशन को सफल बनाएंगे। महामंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियां अभी से शुरू कर दी गई हैं। अधिवेशन में बड़े नेताओं से कार्यकर्ताओं को बेहतर मार्गदर्शन मिलेगा। इससे बीजेपी की जीत आसान होगी।
बैठक में राष्ट्रीय मंत्री और दिल्ली प्रदेश के सह-प्रभारी तरुण चुघ ने कहा कि देशभर के सभी जिलों से आने वाले प्रतिनिधियों का एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशनों से आवास और रामलीला मैदान में आयोजित अधिवेशन में लाने की व्यवस्था करने के लिए 24 विभागों का गठन किया गया है।

Share On WhatsApp