आज के मुख्य समाचार

29-Dec-2018 11:09:51 am
Posted Date

कोहरे के कारण हाइवे पर भीषण सडक़ हादसा, 7 की मौत, 4 अन्य घायल

अंबाला ,29 दिसंबर । हरियाणा के शहर अंबाला में हुए एक भीषण सडक़ हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। अंबाला-चंडीगढ़ हाइवे पर हुए इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में मृत सभी लोग चंडीगढ़ के रहने वाले हैं, जिनके शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।
बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह घने कोहरे के बीच एक ट्रक ने अंबाला-चंडीगढ़ नैशनल हाइवे पर दो एसयूवी गाडिय़ों को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि इसके कारण एसयूवी में सवाल 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने शवों को वाहन से निकलवा कर इन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।
झज्जर जिले में भी हुआ था हादसा 
इसके अलावा घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक, घटना में मृत सभी लोग चंडीगढ़ के रहने वाले थे और सभी के परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई है। गौरतलब है कि सोमवार सुबह भी हरियाणा के झज्जर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर घने कोहरे के कारण कई वाहनों के एक-दूसरे से टकराने की घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी।

Share On WhatsApp