मनोरंजन

10-Mar-2022 2:27:14 pm
Posted Date

अमिताभ के बाद अब आमिर के साथ फिल्म लेकर आने वाले हैं नागराज मंजुले

निर्देशक नागराज मंजुले इन दिनों खूब चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में उनकी फिल्म झुंड रिलीज हुई है, जिसे चारों ओर से खूब सराहना मिली रही है। दूसरी तरफ फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे अमिताभ बच्चन भी अपने अभिनय को लेकर मिली तारीफों से गदगद हैं। खैर, अब जो खबर आ रही है, उससे बेशक मंजुले के प्रशंसक खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, अब वह आमिर खान के साथ पारी खेलने वाले हैं।
नागराज मंजुले ने कहा, आमिर मेरी पहली ही फिल्म से मेरे काम को पसंद कर रहे हैं। वह शुरुआत से ही मेरे प्रशंसक रहे हैं। मेरी फिल्मों की तारीफ करते रहे हैं। आमिर ने मेरी फिल्म फैंड्री देखने की भी इच्छा जाहिर की थी। हमने साथ में यह फिल्म देखी थी। उन्होंने कहा, मुझे तो विश्वास नहीं हो रहा था। उनका दिल बहुत बड़ा है। वह नए निर्देशकों को बुलाते हैं, उनकी फिल्में देखते हैं और उनकी सराहना करते हैं। 
मंजुले ने कहा, आमिर ने झुंड रिलीज से पहले ही देख ली थी। उनकी आंखों में आंसू थे। उन्होंने इसके लिए निर्माताओं के साथ-साथ मेरे साथ भी वक्त बिताया। मैं जब भी कुछ नया बनाता हूं, सबसे पहले आमिर को ही फोन करता हूं। उन्होंने कहा, मैं आमिर से फिल्म के विषय पर चर्चा करता हूं। वह मुझे अपने सुझाव देते हैं। उनकी हर बात को मैं बड़ी गहराई से सुनता और समझता हूं। उनकी राय मेरे लिए महत्वपूर्ण है। 
मंजुले ने कहा, आमिर ने झुंड में एक अहम भूमिका निभाई है। इसे बनाने के पीछे उनका बड़ा हाथ है। उन्होंने हमारी काफी मदद की। आमिर ने फिल्म में काम कर रहे बच्चों से भी मुलाकात की। उन्होंने कहा, झुंड के लिए, उन्होंने बहुत समय निकाला, फिल्म को देखा, और पूरी रात इस पर हमारे साथ चर्चा की। मैं जिस तरह से फिल्में बनाता हूं, आमिर वो देखकर हैरान थे। हम दोनों ही एक-दूसरे के काम को पसंद करते हैं। 
मंजुले ने कहा, मैं फैंड्री के बाद से ही आमिर के साथ काम करने का मौका तलाश रहा हूं। हालांकि, मैं एक अच्छी कहानी की तलाश में हूं। मैं बस आमिर के साथ काम करने के लिए फिल्म नहीं करना चाहता। उन्होंने कहा, उनके साथ मेरी कुछ विषयों को लेकर बातचीत चल रही है। आमिर खुद मेरे साथ काम करने को बेचैन हैं। वह मेरे पीछे पड़े हैं कि मैं उनके लिए फिल्म बनाऊं। जल्द ही हम कुछ लेकर आएंगे। 
नागराज की 2016 में आई मराठी फिल्म सैराट राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी है। फिल्म पिस्तुल्या के लिए नागराज को राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। 2013 में फिल्म फैंड्री के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड, इंदिरा गांधी अवॉर्ड और बेस्ट फिल्म के पुरस्कार से नवाजा गया था। 
आमिर पिछली बार 2018 में फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में नजर आए थे। अब वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा से रुपहले पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह और साउथ के स्टार नागा चैतन्य नजर आएंगे। नागा इसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Share On WhatsApp