मनोरंजन

10-Mar-2022 2:26:50 pm
Posted Date

सालार में हुई पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री

बाहुबली और साहो सरीखी फिल्में देने वाले अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी आगामी प्रदर्शित होने वाली फिल्म राधेश्याम के प्रमोशन में व्यस्त हैं। राधाकृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी उनकी यह फिल्म आगामी शुक्रवार 11 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। यह उनकी 4थी पैन इंडिया फिल्म है इससे पहले वे बाहुबली, बाहुबली-2 और साहो में नजर आ चुके हैं। राधेश्याम के साथ-साथ प्रभास इन दिनों केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील की सालार को लेकर भी चर्चाओं में है। इस फिल्म के बारे में अभी से कहा जा रहा है कि यह निर्देशक प्रशांत नील की एक और केजीएफ साबित होगी। 
सालार को लेकर गलियारों में बहती हवाओं ने एक और समाचार दिया है। बहती हवाओं का कहना है कि प्रशांत नील ने अपनी इस मेगा बजट फिल्म में मलयालय फिल्मों के सुप्रसिद्ध अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन को भी शामिल कर लिया है। पृथ्वीराज दक्षिण भारतीय फिल्मों के बड़े अभिनेता होने के साथ-साथ निर्माता और वितरक के तौर पर भी ख्यातनाम हैं। उन्होंने ब्रो डैडी, लुसिफर और अय्यपनम कोशियम जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी है। गौरतलब है कि पृथ्वीराज सुकुमारन निर्देशक प्रशांत नील की बहुचर्चित और बहुप्रशंसित फिल्म केजीएफ के दक्षिण भारतीय संस्करण के वितरक भी हैं। पिछले दिनों पृथ्वीराज सुकुमारन ने इस फिल्म को देखने के बाद इसकी तारीफों में कशीदे पढ़े थे। उन्होंने कहा था कि फिल्म देखने के बाद उनका दिमाग ही घूम गया था।
हालांकि अभी तक इन रिपोट्र्स की आधिकारिक जानकारी नहीं है। मगर चर्चाओं का बाजार गरम है जिसके अनुसार फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन का प्रवेश हो चुका है। प्रभास के अपोजिट इस फिल्म में नायिका के तौर पर श्रुति हासन नजर आएंगी। श्रुति हासन पिछले दिनों अपनी फिल्मों क्रैक और वकील साब को लेकर खासी चर्चाओं में रह चुकी हैं। इन दिनों श्रुति हासन की चर्चा पवन कल्याण की अगली फिल्म गब्बर सिंह-3 को लेकर भी हो रही है। कहा जा रहा है कि पवन कल्याण भीमला नायक की सफलता से प्रेरित होकर अब अपनी इस सीरीज का 3रा भाग बनाने जा रहे हैं। इधर, सालार में खलनायक के किरदार में दक्षिण के जाने माने सितारे जगपति बाबू दिखने वाले हैं। जिनका जबरदस्त फस्र्ट लुक पोस्टर मेकर्स ने पहले ही जारी कर दिया है। जगपति बाबू के इस लुक की सोशल मीडिया पर खासा चर्चा हुई थी।

Share On WhatsApp