मनोरंजन

06-Mar-2022 3:28:43 am
Posted Date

संजय दत्त की फिल्म घुड़चढ़ी से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे पार्थ समथान

संजय दत्त ने मंगलवार को अपनी नई फिल्म घुड़चढ़ी का ऐलान किया है। इस फिल्म में उनके साथ रवीना टंडन नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर संजय को बधाइयां दे रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म के जरिए टीवी अभिनेता पार्थ समथान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। पार्थ ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुडऩे को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है। 
अभिनेता पार्थ ने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, घोषणा बड़ी होनी ही थी। हां, सपने सच होते हैं। टी-सीरीज फिल्म्स और कीपड्रीमिंग पिक्चर्स द्वारा घुड़चढ़ी को प्रस्तुत किया जाता है। फिल्म की घोषणा होते ही पार्थ को शुभकामनाएं मिलनी शुरू हो गई थीं। एक यूजर ने उनके पोस्ट पर लिखा, आपको ढेर सारी प्रार्थनाएं और शुभकामनाएं भेज रहा हूं। 
पार्थ कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आए थे। इस शो के जरिए वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे थे। उनके किरदार अनुराग पर दर्शकों ने जमकर प्यार लुटाया था। वहीं, शो में प्रेरणा बनीं अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस के साथ उनकी केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब लुभाती थी। यूं तो पार्थ ने ये है आशिकी और प्यार तूने क्या किया जैसे कई धारावाहिकों में काम किया, लेकिन असल पहचान उन्हें कसौटी.. से मिली। 
इस फिल्म का निर्देशन बिनॉय गांधी करने वाले हैं। भूषण कुमार के कंधे पर फिल्म को प्रोड्यूस करने की जिम्मेदारी दी गई है। फिल्म में मशहूर अभिनेत्री अरुणा ईरानी, संजय की मां का किरदार निभाने वाली हैं। मां-बेटे की इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है और अब एक बार फिर दोनों पर्दे पर साथ में वापसी कर रहे हैं। 41 साल बाद संजय इस फिल्म में अरुणा के बेटे का किरदार निभाने वाले हैं। 
संजय की घुड़चढ़ी को एक फैमिली ड्रामा फिल्म बताया जा रहा है। निर्देशक बिनॉय ने आमिर खान अभिनीत फना और गायब जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाई है। 
संजय जल्द ही फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगे। इस फिल्म से पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। वह फिल्म शमशेरा में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी हैं। इसके अलावा फिल्म द गुड महाराजा में संजय मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वह फिल्म  केजीएफ: चैप्टर 2 में विलेन के रोल में दिखेंगे। 

Share On WhatsApp