मनोरंजन

24-Feb-2022 3:52:52 am
Posted Date

तापसी पन्नू ने पूरी की फिल्म वो लडक़ी है कहां की शूटिंग

तापसी पन्नू मौजूदा दौर की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। एक के बाद एक उनकी कई फिल्में लाइन में लगी रहती हैं। पिछले कुछ समय से वह फिल्म वो लडक़ी है कहां की शूटिंग कर रही थीं। अब जानकारी सामने आ रही है कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। तापसी के साथ फिल्म में अभिनेता प्रतीक गांधी भी नजर आएंगे। दोनों को पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा। 
तापसी ने आज इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्होंने वो लडक़ी है कहां की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, अब एक और प्रोजेक्ट का रैप हो गया। मैं यह बता नहीं सकती कि यह फिल्म मेरे और मेरी फिल्मोग्राफी के लिए कितनी महत्वपूर्ण थी। साथ ही उन्होंने फिल्म के निर्देशक और लेखक अरशद सैयद को टैग करते हुए लिखा, मुझे हमारी मीटिंग के दौरान आपसे मिला एकमात्र स्थायी निर्देश हमेशा याद रहेगा। 
इस फिल्म में तापसी पहली बार पुलिस अवतार में नजर आएंगी। उनके किरदार का नाम एसीपी कोमल शर्मा है। प्रतीक एक पारंपरिक कट्टरवादी सोच के व्यक्ति का रोल करेंगे। तापसी ने खुद बताया कि यह एक कॉमेडी फिल्म है। उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, सालों तक शारीरिक या मानसिक रूप से थका देने वाली फिल्में करने के बाद मैं वो लडक़ी है कहां की टीम के साथ आपको हंसाने के लिए उत्सुक हूं। 
प्रतीक के साथ काम करने को लेकर भी तापसी ने अपना अनुभव साझा किया है। तापसी ने अपने किरदार को लेकर कहा था, मैं हमेशा से महिला पुलिस की भूमिका निभाना चाहती थी। इस फिल्म से मेरी यह इच्छा पूरी होने जा रही है। अरशद ने कमाल की कहानी लिखी है। इस फिल्म का निर्माण रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। तापसी के लिए कॉमेडी फिल्म में खुद को ढालना आसान काम नहीं होगा। 
तापसी आगामी फिल्म शाबाश मिठू में नजर आने वाली हैं। राहुल ढोलकिया की इस फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज के किरदार को पर्दे पर निभाएंगी। वह फिल्म ब्लर से बतौर निर्माता भी जुड़ी हुई हैं। तमिल फिल्म जन गण मन में भी तापसी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। वह निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा का भी हिस्सा हैं। इस अभिनेत्री को हाल में लूप लपेटा में देखा गया है। 
प्रतीक को स्कैम 1992 में शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। तापसी हाल में हसीन दिलरुबा और रश्मि राकेट जैसी फिल्मों में अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं। वो लडक़ी है कहां बिल्कुल अलग शैली की फिल्म है। 

Share On WhatsApp