मनोरंजन

18-Feb-2022 4:22:14 am
Posted Date

रवि तेजा की धमाका में प्रणवी के रूप में दिखीं श्रीलीला

अभिनेत्री श्रीलीला की आगामी फिल्म धमाका का फस्र्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है। वेलेंटाइन डे के अवसर पर, निर्माताओं ने पेल्ली संदा अभिनेत्री को प्रणवी के रूप में पेश करते हुए पोस्टर का अनावरण किया।पोस्टर में मुख्य जोड़ी रवि तेजा और श्रीलीला को दिखाया गया है, क्योंकि वे एक दिलचस्प बातचीत में पूरी तरह से डूबे हुए हैं। आगामी फिल्म में दोनों की प्रेम गाथा के उत्सव के रूप में, निर्माताओं ने इस प्यारे पोस्टर का अनावरण किया।
रवि तेजा और श्रीलीला स्टारर धमाका एक दिलचस्प टैगलाइन - डबल इम्पैक्ट के साथ आया है। जैसा कि फिल्म आगामी शूटिंग शेड्यूल के साथ तैयार होगी, निर्माता और अधिक दिलचस्प चीजों को अपडेट करने का वादा किया है।
फिल्म को पीपुल्स मीडिया फैक्ट्री और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स द्वारा बड़े पैमाने पर तैयार किया जा रहा है। टीजी विश्व प्रसाद फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जबकि विवेक कुचिभोटला सह-निर्माता हैं।
धमाका त्रिनाधा राव नक्कीना द्वारा अभिनीत है और इसमें कुछ प्रसिद्ध अभिनेताओं को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में और विभिन्न शिल्पों को संभालने वाले शीर्ष तकनीशियन भी शामिल होंगे।
प्रसन्ना कुमार बेजवाड़ा ने फिल्म के लिए कहानी और संवाद लिखे हैं, जबकि भीम्स सेसिरोलियो ने संगीत दिया है और कार्तिक घट्टामनेनी सिनेमैटोग्राफी संभालेंगे।

Share On WhatsApp