मनोरंजन

17-Feb-2022 5:25:19 am
Posted Date

जल्द आएगी अजय देवगन की सिंघम 3, अभिनेता ने दिया हिंट

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी अपनी कॉप यूनिवर्स फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। दर्शक काफी समय से रोहित की सिंघम फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म सिंघम 3 का इंतजार कर रहे हैं। इस फ्रेंचाइजी की फिल्मों का निर्देशन रोहित ने ही किया है। अब अजय देवगन ने सिंघम 3 को लेकर सोशल मीडिया पर एक बड़ा हिंट दिया है। उन्होंने इशारों-ही-इशारों में बता दिया है कि वह इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। 
अजय ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कुछ सवालों के जवाब दिए हैं। इस वीडियो में उनसे पूछा गया कि क्या वह एक फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे या एक सीच्ल में काम करेंगे। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, एक सीच्ल बनाएंगे। इसके बाद उन्होंने अपनी तीन अंगुलियों को ऊपर की ओर करके इशारा किया, जिसे फैंस सिंघम 3 से जोडक़र देख रहे हैं। 
जैसे ही अजय ने अपनी तीनों अंगुलियों से हिंट दिया; बैकग्रााउंड में सिंघम का टाइटल ट्रैक सुनाई दिया। इस अभिनेता ने अपने ही अंदाज में सिंघम 3 को लेकर दर्शकों को आगाह कर दिया है। वीडियो में उनसे यह भी पूछा गया कि वह सुपरहीरो या सुपरविलेन में से कौन सा किरदार निभाना पसंद करेंगे। इसके जवाब में उन्होंने सुपरविलेन कैरेक्ट पर अपनी मुहर लगाई। मतलब साफ है कि अजय सुपरविलेन का किरदार निभाना चाहते हैं। 
अभिनेता अजय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, हे भगवान! क्या आपने अभी खुलासा किया है कि सिंघम 3 बन रही है? एक अन्य यूजर ने लिखा, फिल्म सिंघम 3 आ रहा है अजय सर। देवगन फिल्म्स की लेखिका और सीईओ मीना अय्यर ने भी अजय की रील पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
साल के अंत तक सिंघम 3 की शूटिंग शुरू होगी। हाल में रोहित ने कहा था, हमारे पास कहानी को लेकर बेसिक आइडिया है, लेकिन फाइनल ड्राफ्ट तैयार नहीं हुआ है। सिंघम 3 बहुत आगे का काम है। पहले सर्कस का काम खत्म करना है।
सिंघम फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म सिंघम 2011 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह साउथ की इसी नाम से बनी फिल्म की हिन्दी रीमेक है। फिल्म में अजय के अलावा प्रकाश राज और अभिनेत्री काजल अग्रवाल नजर आई थीं। इस सीरीज की दूसरी फिल्म सिंघम रिटर्न्स 2014 में रिलीज हुई थी। इसमें अजय के साथ करीना कपूर और अनुपम खेर दिखे थे। इस फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। 

Share On WhatsApp