मनोरंजन

13-Feb-2022 4:20:53 am
Posted Date

बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर श्रॉफ के साथ फिर दिखेंगी श्रद्धा कपूर

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। हाल में खबर आई थी कि इस फिल्म में पहली बार टाइगर अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। फिल्म को वाशु भगनानी बना रहे हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि बागी 3 में टाइगर की को-स्टार रहीं श्रद्धा कपूर उनके साथ नजर आएंगी। ऐसे में टाइगर के साथ श्रद्धा को एक बार फिर पर्दे पर देखना रोमांचकारी अनुभव होगा। 
रिपोर्ट के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां में एक बार फिर टाइगर और श्रद्धा एक साथ नजर आएंगे। एक सूत्र ने कहा, यह एक बड़े बजट का प्रोजेक्ट होगा। ऐसा लगता है कि जैसे इस प्रोजेक्ट में कलाकारों का रीयूनियन हो सकता है। श्रद्धा अपने बागी 3 के सह-कलाकार टाइगर के साथ एक बार फिर इस फिल्म में शामिल हो सकती हैं। हालांकि, इसको लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।
श्रद्धा और टाइगर दोनों बागी 3 और बागी में साथ काम कर चुके हैं। बागी 3 2020 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 140 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म में दिशा पटानी और अंकिता लोखंडे भी नजर आई थीं। बागी ने 521 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इस फिल्म में सुधीर बाबू और रितेश देशमुख भी नजर आए थे। उम्मीद है कि दोनों की पिछली फिल्मों की तरह बड़े मियां छोटे मियां भी हिट रहेगी। 
टाइगर और श्रद्धा दोनों के पिता बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं। इन दोनों के बीच बचपन से दोस्ती रही है। यही वजह है कि उनकी बॉन्डिंग स्क्रीन पर अच्छी दिखती है। वे जल्द इस प्रोजेक्ट को साइन कर सकते हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं, जो फिल्म को 300 करोड़ रुपये के बजट में बनाने वाले हैं। इस लिहाज से यह अब तक की बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में शामिल हो जाएगी। इसके लिए अक्षय 140-150 करोड़ रुपये तो टाइगर 35-40 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं। मतलब यह कि फिल्म का लगभग 60 प्रतिशत बजट केवल कलाकारों की फीस पर जा रहा है। 
1998 में रिलीज हुई कॉमेडी एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। फिल्म में दोनों ने डबल रोल किया था। हालांकि, वाशु भगनानी की यह फिल्म रीमेक नहीं है। 
टाइगर जल्द ही फिल्म हीरोपंती 2 में दिखाई देंगे। वह फिल्म गणपत को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इसके अलावा टाइगर बागी 4 में भी दमदार एक्शन करते दिखेंगे। श्रद्धा रणबीर कपूर अभिनीत लव रंजन की अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। पंकज पराशर की फिल्म चालबाज इन लंदन में भी वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। साथ ही उन्हें अमर कौशिक की स्त्री 2 में भी देखा जाएगा। इसमें राजकुमार राव लीड रोल में हैं। 

Share On WhatsApp