मनोरंजन

09-Feb-2022 4:20:13 am
Posted Date

नई फिल्म साइन करने की तैयारी में संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपने लंबे फिल्मी करियर में कई बड़े निर्माताओं-निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं। आने वाले दिनों में वह एक से बढक़र एक फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। अब सुनने में आ रहा है कि संजय एक नई फिल्म साइन करने वाले हैं। वह इससे जुडक़र बेहद खुश और उत्साहित हैं। जल्द ही इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा होगी।
रिपोर्टों के मुताबिक, संजय जल्द ही मुल्क और शादी में जरूर आना जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके निर्माता दीपक मुकुट के साथ काम करेंगे। वे एक दिलचस्प फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। फिल्म की कहानी संजय को बेहद पसंद आई है। दोनों ने इस प्रोजेक्ट के सिलसिले में मीटिंग भी की है। हालांकि, अभी किसी की भी तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। जल्द ही फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान किया जाएगा।
सूत्र ने कहा कि दीपक और संजय एक-दूसरे के काम के प्रशंसक हैं और साथ काम करने को बेहद उत्सुक हैं। संजय और दीपक की काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे के साथ काम करने की राह देख रहे थे। अब आखिरकार उन्हें साथ काम करने का अवसर मिल गया है। संजय पिछली बार अजय देवगन के साथ फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आए थे। हालांकि, फिल्म को उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली। 
दीपक मुकुट एक जाने-माने निर्माता हैं। वह जीनियस, झूठा कहीं का और तैश जैसी फिल्मों के निर्माता रहे हैं। दीपक अभिनेत्री कंगना रनौत की आगामी फिल्म धाकड़ और राधिका आप्टे की क्राइम थ्रिलर फिल्म फॉरेंसिक, कंजूस मक्खीचूस और अपने 2 से बतौर प्रोड्यूसर जुड़े हैं। 
90 के दशक में संजय दत्त और रवीना टंडन की जोड़ी हिट थी। दोनों काफी समय बाद पैन इंडिया फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखेंगे। हालांकि, इस फिल्म में उनका साथ में कोई सीन नही है। पिछले कुछ दिनों से चर्चा है कि एक बड़ा स्टूडियो रवीना और संजय को लेकर एक कॉमेडी फिल्म बनाने की तैयारी में है। फिलहाल इसकी कहानी पर काम चल रहा है। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी किसी नए निर्देशक को सौंपी जाएगी। 
संजय फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगे। वह फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा नाम का एक नेगेटिव किरदार निभाने वाले हैं। संजय इसमें मेन विलेन की भूमिका में हैं। इस फिल्म में उनकी भूमिका एवेंजर्स: एंडगेम के सुपर विलेन थैनोस की तर्ज पर होगी। संजय फिल्म शमशेरा में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी हैं। फिल्म द गुड महाराजा में भी संजय मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 

Share On WhatsApp