मनोरंजन

08-Feb-2022 3:43:56 am
Posted Date

विश्वासम की हिन्दी रीमेक के ऑफर को अजय और अक्षय ने ठुकराया

मनीष शाह एक भारतीय फिल्म प्रोड्यूसर और गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के मालिक हैं। गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के सौजन्य से वह कई साउथ फिल्मों को हिन्दी में डब कर चुके हैं। ऐसी चर्चा है कि उन्होंने तमिल फिल्म विश्वासम की हिन्दी रीमेक के राइट्स खरीद लिए हैं। सुनने में आ रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अजय देवगन और अक्षय कुमार को अप्रोच किया था। हालांकि, दोनों ही कलाकारों ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। 
रिपोर्ट के मुताबिक, अजय और अक्षय ने तमिल फिल्म विश्वासम की हिन्दी रीमेक के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है। एक सूत्र ने बताया, मनीष सालों से टीवी और अपने यूट्यूब चैनल पर डब फिल्में रिलीज कर रहे हैं और सफल भी हुए हैं। अब वह हिन्दी फिल्मों का निर्माण करना चाहते हैं। उन्होंने साउथ अभिनेता अजित कुमार की 2019 में आई फिल्म विश्वासम की रीमेक के अधिकार खरीदे हैं।
एक सूत्र की मानें तो मनीष ने चार करोड़ रुपये में फिल्म की हिन्दी रीमेक के अधिकार हासिल किए हैं। अभी तक इस फिल्म के प्रोजेक्ट पर काम शुरू नहीं हो पाया है। सूत्र ने कहा, मनीष ने ऑरिजनल फिल्म में अजित द्वारा निभाई गई भूमिका को फिर से पर्दे पर उतारने के लिए अजय को अप्रोच किया था। हालांकि, उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया। अक्षय ने भी फिल्म के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। 
खबरों की मानें तो अक्षय और अजय दोनों को लगा कि यह फिल्म हिन्दी दर्शकों की भावनाओं के अनुकूल नहीं होगी। बालाजी टेलीफिल्म्स को भी इस प्रोजेक्ट में शामिल होने का ऑफर दिया गया था। इस फिल्म को को-प्रोड्यूस करने के लिए बालाजी टेलीफिल्म्स को अप्रोच किया गया था। ऐसी चर्चा है कोई भी बड़े अभिनेता ने इस फिल्म के लिए अपनी हामी नहीं भरी। यही वजह है कि बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपने पांव पीछे खींच लिए। 
रिपोर्ट की मानें तो अप्रैल, 2019 में अभिनेता शाहरुख खान को ऑरिजनल फिल्म विश्वासम के निर्देशक शिवा ने अप्रोच किया था। हालांकि, किसी वजह से बात नहीं बन पाई और शाहरुख ने भी इस प्रोजेक्ट को रिजेक्ट कर दिया था।
विश्वासम का निर्देशन शिवा ने किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 200 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म का कुल बजट करीब 100 करोड़ रुपये था। फिल्म में अजित के अलावा जगपति बाबू और नयनतारा को भी देखा गया है। फिल्म 10 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह एक गांव के बदमाश की कहानी है जिसकी जिंदगी में तब मोड़ आता है, जब वह कई सालों बाद अपनी बिछड़ी हुई पत्नी से मिलता है। 
अजय स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान में दिखेंगे। इसमें वह एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाएंगे।उन्हें आरआरआर में भी देखा जा सकता है। वह गंगूबाई काठियावाड़ी और रेड 2 में भी नजर आएंगे। अक्षय फिल्म पृथ्वीराज में मुख्य भूमिका में हैं। उन्हें फिल्म राम सेतु में जैकलीन फर्नांडिस व नुसरत भरूचा के साथ देखा जाएगा। वह फिल्म रक्षाबंधन में भी दिखने वाले हैं। फिल्म ओह माय गॉड 2 भी अक्षय के खाते से जुड़ी है। 

 

Share On WhatsApp