मनोरंजन

04-Feb-2022 4:18:00 am
Posted Date

हिन्दी सहित कई भाषाओं में 25 मार्च को रिलीज होगी आरआरआर

एसएस राजामौली  आरआरआर को लेकर लाइम लाइट में हैं। कोरोना महामारी के कारण कई बार फिल्म की रिलीज डेट टल चुकी है। हाल में मेकर्स ने ऐलान किया था कि फिल्म इस साल 18 मार्च या 28 अप्रैल को दर्शकों के बीच आएगी। अब एक बार फिर निर्माताओं ने नई रिलीज डेट जारी की है। फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे कलाकार दिखेंगे।
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ना 18 मार्च और ना ही 28 अप्रैल; राजामौली और उनकी टीम ने पूरी तरह से  आरआरआर की नई रिलीज डेट तय की है। फिल्म 25 मार्च, 2022 को रिलीज होगी। महामारी की स्थिति को देखते हुए मेकर्स ने दो नई रिलीज डेट जारी की थी। कहा गया था कि फिल्म 18 मार्च या 28 अप्रैल को रिलीज होगी। 
राजामौली के निर्देशन की  आरआरआर की रिलीज का इंतजार काफी समय से हो रहा है।  आरआरआर की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है। पहले यह फिल्म पिछले साल 8 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद 13 अक्टूबर को रिलीज डेट फाइनल हुई, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे और आगे बढ़ा दिया गया। मौजूदा हालातों में फिल्ममेकिंग से लेकर रिलीज तक मेकर्स को फूंक-फूंक कर पांव रखने पड़ रहे हैं। 
 आरआरआर का बॉलीवुड की फिल्म भूल भुलैया 2 से जबरदस्त क्लैश होने वाला है। भूल भुलैया 2 भी 25 मार्च को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में हिन्दी पट्टी में  आरआरआर की कमाई पर असर पड़ सकता है। भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं।  आरआरआर की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे से भी होगी। फिल्म 18 मार्च को रिलीज होगी। 18 मार्च को ही रणबीर कपूर की शमशेरा भी आ रही है। 
इस फिल्म में 1920 के दशक की कहानी को फिल्माया जाएगा। फिल्म में राम और एनटीआर भाई की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म दो महान स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है। इन्होंने अंग्रेजों और हैदराबाद के निजाम से भी आजादी की लड़ाई लड़ी थी। फिल्म में अजय और आलिया कैमियो की भूमिका में हैं। फिल्म को करीब 450 करोड़ रुपये की लागत में तैयार किया गया है। 
नेटफ्लिक्स और जी5 ने फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स हासिल किए हैं। थिएट्रिकल रिलीज के बाद फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में जी5 पर रिलीज होगी। वहीं, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर फिल्म हिन्दी, पुर्तगाली, कोरियाई, तुर्की और स्पेनिश भाषाओं में प्रसारित होगी। 

Share On WhatsApp