मनोरंजन

03-Feb-2022 5:29:57 am
Posted Date

ऋतिक और करीना को पर्दे पर फिर साथ लाने की तैयारी

ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान को आपने पर्दे पर कई बार देखा होगा। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब सुहाती थी। हालांकि, पिछले काफी समय से करीना और ऋतिक पर्दे पर साथ नजर नहीं आए हैं। अब जो खबर आ रही है, उससे बेशक इस जोड़ी के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, सुनने में आ रहा है कि दोनों से एक बड़ी फिल्म के लिए संपर्क किया गया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, करीना और ऋतिक से एक जाने-माने फिल्मकार ने अपनी फिल्म के लिए संपर्क किया है। फिल्म को प्रोडक्शन हाउस जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनाया जाएगा। फिल्म का नाम उलज बताया जा रहा है। निर्माता कुछ ही दिन में करीना को फिल्म की कहानी सुनाने वाले हैं। इसके बाद ही कुछ फाइनल होगा। अभी बातचीत शुरुआती स्तर पर है। ऋतिक से बात हो चुकी है, लेकिन उन्होंने अभी इसके लिए हामी नहीं भरी है।
रिपोर्ट में कहा गया है कि करीना-ऋतिक की रजामंदी के बाद ही निर्माता फिल्म के बजट पर काम शुरू करेंगे। सूत्र के मुताबिक, यह एक बहुत बड़े बजट की फिल्म होने वाली है।इसकी शूटिंग मुंबई से बाहर होगी। अब अगर बात बन जाती है तो ऋतिक और करीना का साथ आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा, क्योंकि वे लंबे समय से इस हिट जोड़ी को किसी फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे हैं।
ऋतिक और करीना को आखिरी बार 2003 में फिल्म मैं प्रेम की दीवानी हूं में देखा गया था। 2001 में रिलीज हुई फिल्म कभी खुशी कभी गम से उनकी जोड़ी हिट हुई थी। उसी साल उन्हें फिल्म यादें में देखा गया था। 2002 में करीना और ऋतिक फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे के लिए साथ आए थे। 2009 में आई ऋतिक अभिनीत फिल्म लक बाय चांस में भी करीना नजर आई थीं, लेकिन इसमें वह मेहमान भूमिका में थीं। 
ऋतिक निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं। वह वॉर के सीक्वल वॉर 2 में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। इसके अलावा उनके खाते से कृष 4 भी जुड़ी है। दूसरी तरफ करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आएंगे। वह फिल्म तख्त में दिखाई देंगी। करीना निर्माता एकता कपूर के साथ मिलकर एक फिल्म के प्रोडक्शन का काम भी संभाल रही हैं। 
करीना, ऋतिक के साथ फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखने वाली थीं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन अपनी मां बबीता की जिद पर उन्हें फिल्म छोडऩी पड़ी। लिहाजा रिफ्यूजी से करीना ने बॉलीवुड में एंट्री की।

Share On WhatsApp