मनोरंजन

02-Feb-2022 4:07:59 am
Posted Date

टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने जीता बिग बॉस 15 का खिताब

मजेदार ट्विस्ट और मसालेदार कंटेंट वाले शो बिग बॉस के 15वें सीजन का अंत हो गया है। इसी के साथ बिग बॉस 15 का खिताब टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने जीत लिया है। इस शो के ग्रैंड फिनाले में तेजस्वी को विजेता घोषित किया गया है। उन्हें ट्रॉफी के साथ-साथ इनाम के तौर पर 40 लाख रुपये भी मिले हैं। फिनाले में टॉप-2 में तेजस्वी और प्रतीक सहजपाल ने जगह बनाई थी। 
टॉप-5 में तेजस्वी, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट के बीच बिग बॉस 15 की ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा हुई। टॉप-3 में तेजस्वी, करण और प्रतीक बचे थे। जीत के बाद सोशल मीडिया पर तेजस्वी के फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। उन्हें ढेर सारी बधाइयां भी मिल रही हैं। यकीनन यह उनके करियर के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। इससे पहले शनिवार के एपिसोड में रश्मि देसाई शो से बाहर हो गई थीं। 
निशांत बिग बॉस 15 की ट्रॉफी को ठुकराते हुए रुपये से भरे ब्रीफकेस को लेकर शो से बाहर हो गए। शो से बाहर होने के एवज में उन्हें 10 लाख रुपये की राशि दी गई है। सलमान ने निशांत के फैसले की तारीफ की है।
तेजस्वी टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने स्वरागिनी, पहरेदार पिया की, कर्ण संगिनी, और सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे टीवी शोज में काम किया है। वह स्टंट पर आधारित शो खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आई थीं। इस शो को मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था। तेजस्वी ने टीवी शो संस्कार में भी काम किया था। उन्हें सबसे अधिक शोहरत पहरेदार पिया की से मिली थी। 
मेकर्स ने बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में शो के पूर्व विजेताओं को भी आमंत्रित किया था। गौतम गुलाटी, रुबीना दिलैक, श्वेता तिवारी, उर्वशी ढोलकिया और गौहर खान जैसे पूर्व विजेताओं ने सलमान खान द्वारा आयोजित शो के फिनाले में अपनी भागीदारी निभाई है। इस शो के फिनाले का आयोजन काफी भव्य तरीके से किया गया। सलमान ने एक बार फिर होस्ट के रूप में दर्शकों का दिल जीता है। 
बिग बॉस 15 8 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर शुरू हुआ था। बिग बॉस 15 को पहले वूट पर छह हफ्ते के लिए प्रसारित किया गया। इसके बाद कलर्स टीवी पर शो की शुरुआत हुई। जहां बिग बॉस ओटीटी  को करण जौहर ने होस्ट किया था, वहीं टीवी पर शो की मेजबानी सलमान ने की। दिव्या अग्रवाल बिग बॉस 15 ओटीटी  की विजेता बनी थीं। निशांत भट्ट फर्स्ट रनरअप रहे। शमिता शेट्टी तीसरे नंबर पर रही थीं। 
बिग बॉस का प्रसारण कलर्स चैनल पर होता है। यह लोकप्रिय शो अमेरिकी टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर के प्रारूप का अनुसरण करता है। घर के मालिक को बिग बॉस के नाम से जाना जाता है, जिनकी घर में उपस्थिति उनकी आवाज से है। बिग बॉस का यह 15वां सीजन था, जिससे दर्शकों का काफी उम्मीदें थीं। बता दें कि रुबीना दिलैक शो के पिछले सीजन की विजेता थीं। बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में आया था। 

Share On WhatsApp