मनोरंजन

23-Jan-2022 5:16:13 am
Posted Date

केजीएफ चैप्टर 2 में इंदिरा गांधी का किरदार नहीं निभा रहीं रवीना

जब से रवीना टंडन का नाम फिल्म  केजीएफ चैप्टर 2 से जुड़ा है, खबर थी कि वह इसमें भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली हैं। उनके इस किरदार को लेकर फैंस भी सोशल मीडिया पर खूब कयास लगा रहे थे।
अब आखिरकार रवीना ने इस फिल्म में अपनी भूमिका पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह इसमें इंदिरा गांधी नहीं बनी हैं।
रवीना ने कहा, इस फिल्म में इंदिरा गांधी जी के बारे में कुछ भी नहीं है। ना तो मेरा लुक उनके जैसा है और ना ही मेरा किरदार उनसे प्रेरित है। ना ही हमने ऐसा कोई संदर्भ लिया है। उन्होंने कहा, यह फिल्म 80 के दशक पर आधारित है। मैं फिल्म में एक प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रही हूं, इसलिए अटकलें लगाई जाने लगीं कि मैं फिल्म में इंदिरा गांधी जी की भूमिका निभा रही हूं।
रवीना ने कहा, मैं फिल्म की रिलीज का ब्रेसब्री से इंतजार कर रही हूं। हम एक अनिश्चित माहौल में रह रहे हैं। सिनेमाघर फिर खुल गए थे। दर्शक भी फिल्में देखने जा रहे थे, लेकिन नई लहर ने चीजों को फिर से धीमा कर दिया है। उन्होंने कहा, मैं  केजीएफ चैप्टर 2 के लिए भी बहुत उत्साहित हूं। निर्देशक प्रशांत नील के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा, वहीं फिल्म के हीरो यश बहुत विनम्र और जेंटलमैन हैं। 
इस फिल्म में ना सिर्फ रवीना, बल्कि संजय दत्त भी नजर आएंगे। रवीना ने कहा, संजय और मैंने सोचा था कि हम पहले की तरह सेट पर धमाका करेंगे, लेकिन दुर्भाग्यवश हम इस फिल्म में कहीं साथ नहीं दिखेंगे। उन्हेंने कहा, हमें सेट पर एक-दूसरे से नहीं टकरे, क्योंकि हमारे शूटिंग शेड्यूल अलग-अलग होते थे। हमने प्रशांत से अनुरोध भी किया कि क्या किसी सीन में हमारे साथ आने की कोई गुंजाइश है, लेकिन स्क्रिप्ट की डिमांड कुछ और थी। 
रवीना और संजय की असल में काफी अच्छी दोस्ती है। रवीना तो शुरुआत से ही संजय की फैन रही हैं। दोनों अब तक विजेता से लेकर, आतिश, जंग और जीना मरना तेरे संग जैसी दर्जन भर फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।
फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल 14 अप्रैल रखी गई है। इसकी रिलीज का इंतजार पिछले एक साल से चल रहा है। फिलहाल सब कोरोना के हालात पर निर्भर है।  केजीएफ: चैप्टर 2 तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी। तमिल, तेलुगु और हिंदी में आई  केजीएफ चैप्टर 1 पहली कन्नड़ फिल्म थी, जिसने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। यह चौथी हिंदी में डब की गई फिल्म थी, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की थी। 

Share On WhatsApp