मनोरंजन

22-Jan-2022 4:56:51 am
Posted Date

मुराद खेतानी की फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी तारा सुतारिया

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने तड़प से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। फिल्म 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में तारा सुतारिया को अहान के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था। इस फिल्म के जरिए तारा ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा। अब इस अभिनेत्री के खाते में एक और फिल्म जुड़ गई है। खबरों की मानें तो वह कबीर सिंह के प्रोड्यूसर मुराद खेतानी की अगली फिल्म में लीड रोल निभाएंगी। 
रिपोर्ट के मुताबिक, तारा मुराद की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। खबरों की मानें तो उन्होंने यह फिल्म साइन कर ली है। यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्माण मुराद के प्रोडक्शन बैनर सिने 1 स्टूडियोज के तले किया जाएगा। यह एक महिला केंद्रित फिल्म है, जिसका शीर्षक अभी निर्धारित नहीं किया गया है। बृज मोहन अमर रहे फेम निखिल भट इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।
खबरों की मानें तो इस फिल्म की कहानी एक जवान लडक़ी की जिंदगी की जद्दोजहद के इर्दगिर्द घूमती है। यह अभिनेत्री तारा के लिए पहली एकल प्रमुख फिल्म है। इससे पहले उन्होंने कई फिल्मों में हीरो की नायिका का किरदार अदा किया है। तारा को स्टोरी 2 और मरजावां में भी देखा गया है। तारा की अगली फिल्म अनुष्का शर्मा की हृ॥10 की तर्ज पर बताई जा रही है। स्पष्ट है कि फिल्म तारा के कंधे पर टिकी होगी। 
तारा अपनी इस नई भूमिका को लेकर काफी उत्साहित हैं। ऐसी चर्चा है कि वह फरवरी या मार्च में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। निर्देशक निखिल ने फिल्म के लिए प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया है। वह फिल्म के बाकी कलाकारों की कास्टिंग में लगे हैं। वह शूटिंग टाइमलाइन को भी निर्धारित करने में जुटे हैं। मेकर्स इस साल के अंत में फिल्म को दर्शकों के बीच ला सकते हैं। जल्द फिल्म की आधिकारिक घोषणा हो सकती है। 
तारा ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मरजावां में नजर आई थीं। उनकी दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं।
तारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाली हैं। उनका नाम टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 के साथ जुड़ा है। फिल्म में टाइगर की जोड़ी अभिनेत्री तारा के साथ बनी है। इसके बाद वह मोहित सूरी की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगी। यह फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Share On WhatsApp