मनोरंजन

20-Jan-2022 4:30:57 am
Posted Date

कैथी के हिंदी रीमेक भोला में हुई तब्बू की एंट्री

अजय देवगन पिछले कुछ समय से तमिल फिल्म कैथी के हिंदी रीमेक को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का नाम भोला रखा गया है और इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। काफी समय से इसके लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश चल रही थी, जो अब तब्बू पर जाकर खत्म हुई है। दोनों पहले भी साथ काम कर चुके हैं और अब एक बार फिर अजय और तब्बू को साथ देखना बेहद दिलचस्प होगा। 
भोला में अजय लीड रोल में हैं। दर्शक काफी समय से यह जानने को बेताब थे कि इस फिल्म की लीड हीरोइन कौन होगी? अब इसका खुलासा भी हो गया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में अजय के अपोजिट तब्बू होंगी। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि तब्बू को भोला के लिए फाइनल कर लिया गया है। अजय और तब्बू की जोड़ी बेहतरीन मानी जाती रही है और दोनों फिर साथ काम करने को बेहद उत्साहित हैं।
अजय ने 11 जनवरी को भोला का मुहूर्त किया था। उसके बाद उन्होंने फिल्म की शूटिंग की। इस फिल्म का निर्देशन धर्मेंद्र शर्मा कर रहे हैं, जो अजय के चचेरे भाई हैं। भोला की कहानी ऑरिजनल फिल्म से हटकर होगी। स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया है। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए फिल्म की यूनिट छोटी होगी। अजय फिल्म की कहानी और प्री-प्रोडक्शन पर भी ध्यान दे रहे हैं। 
तमिल फिल्म कैथी 25 अक्टूबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था। वह इस फिल्म के लेखक भी थे। एसआर प्रकाशबाबू ने इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम संभाला था। साउथ अभिनेता कार्थी इस फिल्म में लीड रोल में थे। अर्जुन दास भी फिल्म का हिस्सा थे। फिल्म कैथी कई पुरस्कार जीत चुकी है।
अजय-तब्बू की दोस्ती बहुत पुरानी है। असल में उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों विजयपथ, हकीकत, गोलमाल अगेन और दृश्यम जैसी कई शानदार फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। पिछली बार अजय और तब्बू फिल्म दे दे प्यार दे में साथ नजर आए थे।
अजय फिल्म गोबर, मेडे और मैदान में नजर आएंगे।  आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी और दृश्यम 2 भी उनकी आगामी बहुचर्चित फिल्मों में शुमार हैं। अजय अपनी पहली वेब सीरीज रूद्र को लेकर भी सुर्खियों में हैं। दूसरी तरफ तब्बू फिल्म कुत्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें वह एक भ्रष्ट पुलिस अफसर का किरदार निभाने वाली हैं। वह फिल्म भूल भुलैया 2 का हिस्सा हैं। विशाल भारद्वाज की फिल्म खूफिया में तब्बू गुप्तचर विभाग की अफसर बनी हैं। 

Share On WhatsApp