व्यापार

12-Jun-2018 9:44:48 am
Posted Date

Airtel ने इस प्लान में किया बदलाव, अब ढाई रुपये में मिलेगा 1GB डाटा

 टेलिकॉम कंपनी Airtel लगातार पिछले कुछ समय से Reliance Jio को टक्कर दे रही है। अब कंपनी ने एक प्लान को रिवाइज किया है और उसमें रोजाना की डाटा लिमिट बढ़ा दी है। Airtel ने अपने 149 रुपये के प्लान को बढ़ाया है। कंपनी अब 149 रुपये के प्रीपेड प्लान में पहले के मुकाबले अधिक डाटा यूजर्स को दे रही है।

Airtel 149 Plan के अनुसार, अब यूजर्स को रोजाना 2 GB हाईस्पीड इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है। यह डाटा 3G और 4G दोनों ही होगा। इसकी वैधता की बात करें तो इसमें 28 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। यूजर्स को इस प्लान में कुल 56 GB डाटा मिल रहा है। इस हिसाब से एक जीबी डाटा की कीमत 2.68 रुपये होगी।

कंपनी अपने इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे शानदार फायदे भी दे रही है। इसके अलावा रोजाना 100 एसएमएस भी दिए जाएंगे। इस प्लान के बारे में बताया जा रहा है कि यह Jio के 149 रुपये के प्लान से टक्कर लेने के लिए उतारा गया है। Jio के 149 प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है। वहीं, इस प्लान में यूजर्स को 1.5GB डाटा कंपनी दे रही है।

इसके अलावा Jio यूजर्स को रोजाना अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ साथ 100 एसएमएस रोजाना दिए जाएंगे। वहीं, यूजर्स Jio एप के जरिए मिलने वाली सभी सुविधाएं भी मिलेंगी।

Share On WhatsApp