मनोरंजन

11-Jan-2022 9:17:26 pm
Posted Date

सलमान की कभी ईद कभी दीवाली का हिस्सा नहीं हैं आयुष शर्मा

हाल में आई सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ को अच्छी प्रतिक्रिया मिली। खासतौर पर आयुष के अभिनय को फिल्म में सराहा गया। उन्हें जबरदस्त एक्शन में देखा गया था। इससे आयुष की मार्केट वैल्यू भी बढ़ गई है। पिछले कुछ समय से चर्चा चल रही थी कि वह सलमान अभिनीत साजिद नाडियाडवाला की कभी ईद कभी दिवाली में दिखेंगे। अब खबर है कि आयुष इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। 
रिपोर्ट की मानें तो आयुष कभी ईद कभी दीवाली का हिस्सा नहीं हैं। एक सूत्र ने बताया, फिल्म अंतिम में सराहना मिलने के बाद आयुष ने बड़ी फिल्मों में कैरेक्टर रोल नहीं करने का फैसला लिया है। सलमान भी ऐसा ही महसूस करते हैं, क्योंकि कभी ईद कभी दीवाली में आयुष का ट्रैक महत्वपूर्ण नहीं था। उन्हें सलमान के छोटे भाई की भूमिका निभानी थी। पूरी फिल्म सलमान के किरदार के इर्दगिर्द घूमती है।
खबरों की मानें तो इस फिल्म में अभिनेता जहीर इकबाल बने रहेंगे। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे। उनकी इस एक्शन कॉमेडी फिल्म में दो और कलाकारों को शामिल किया जाएगा। फिलहाल कास्टिंग का काम जोरों पर चल रहा है। इस साल फरवरी के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। साउथ सुपरस्टार वेंकटेश भी फिल्म में सलमान के समानांतर भूमिका निभाने के लिए साथ आए हैं। 
ऐसी चर्चा है कि साउथ की कोई दिग्गज अभिनेत्री वेंकटेश के अपोजिट नजर आएंगी। फिलहाल वेंकटेश के किरदार के बारे में विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है। वह इस फिल्म के साथ 25 साल बाद बॉलीवुड की फिल्मों में वापसी करेंगे। उन्होंने फिल्म अनाड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सुपरहिट फिल्म किक के बाद एक बार फिर सलमान ने फिल्म के लिए साजिद के साथ हाथ मिलाया है। उम्मीद है कि यह फिल्म भी हिट साबित होगी। 
इस फिल्म में 56 वर्षीय सलमान पहली बार 31 वर्षीय अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म में सलमान की प्रेमिका (पूजा) एक छोटे से कस्बे में रहने वाली लडक़ी है, जिसका स्वभाव सलमान से बिल्कुल विपरीत है। इस फिल्म की कहानी काफी हद तक सलमान के परिवार से प्रेरित होगी। इसमें एक ऐसे परिवार की कहानी होगी, जिसमें ईद और दिवाली दोनों त्योहार मनाए जाते हैं। यह लोगों को एकता और भाईचारे का संदेश देगी। 
आयुष ने लवयात्री के साथ अपना डेब्यू किया है। सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म में वरीना हुसैन नजर आई थीं। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए। उम्मीद है कि धीरे-धीरे वह बॉलीवुड में अपनी धाक जमाएंगे।

Share On WhatsApp