मनोरंजन

05-Jan-2022 4:51:07 am
Posted Date

बॉलीवुड में काम करने को तैयार हैं साउथ की स्टार साई पल्लवी

साउथ से कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड की ओर रुख कर चुकी हैं और अब इस फेहरिस्त में दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री साई पल्लवी भी शामिल होने वाली हैं। साई को ना सिर्फ साउथ, बल्कि बॉलीवुड में भी खूब पसंद किया जाता है और उन्हें अब तक कई हिंदी फिल्मों के प्रस्ताव भी मिल चुके हैं। हाल ही में जब साई से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने क्या जवाब दिया, आइए जानते हैं। 
साई से पूछा गया कि क्या वह बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, मैं बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हूं, बशर्ते फिल्म की कहानी अच्छी होनी चाहिए और मेरा रोल ऐसा हो, जो मुझ पर सूट करे। मेरे लिए फिल्म की कहानी बहुत मायने रखती है। अच्छी कहानी मिल गई तो मैं बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर लूंगी। साई की बातों से लगता है कि वह खुद को साउथ तक सीमित नहीं रखना चाहतीं। 
साई आजकल फिल्म श्याम सिंघा रॉय को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसमें उनके साथ साउथ के सुपरस्टार नानी नजर आए हैं। फिल्म में ना सिर्फ नानी, बल्कि साई की भी खूब तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर तो यूजर्स का कहना है कि यह अभिनेत्री की अब तक की सबसे शानदार परफॉर्मेंस है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। राहुल सांकृत्यायन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज हुई है। 
साई की अगली पीरियड ड्रामा फिल्म विराट पर्वम का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इसमें उनकी जोड़ी बाहुबली में भल्लादेव बनकर मशहूर हुए अभिनेता राणा दग्गुबाती के साथ बनी है। खास बात यह है कि दोनों को पहले कभी पर्दे पर साथ नहीं देखा गया था। फिल्म 1990 के दशक की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिसमें राणा ने कॉमरेड रावण की भूमिका निभाई है। फिल्म राणा और साई की यात्रा और युद्ध में उनकी प्रेम कहानी को दर्शाएगी। 
अपनी पहली ही फिल्म फिदा के साथ तेलगु अभिनेत्री साई पल्लवी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। वह अपने अलग किरदारों के लिए जानी जाती हैं। एक्टर होने के साथ-साथ साई एक ट्रेंड डांसर भी हैं। उनकी खासियत पर्दे पर कम मेकअप और अपने चेहरे को जस का तस पेश करना है। साई कहती हैं कि वह सुंदर दिखने के लिए कभी मेकअप का इस्तेमाल नहीं करतीं। इस वजह से साई सिने प्रेमियों के बीच जबरदस्त लोकप्रिय हैं। 
साउथ के बाद श्रीदेवी ने बॉलीवुड में कदम रखा था और कई सुपरहिट फिल्में दीं। श्रुति हासन ने लक से तो तापसी पन्नू ने चश्मेबद्दूर से बॉलीवुड में एंट्री की। काजल अग्रवाल ने सिंघम, वहीं इलियाना डिक्रूज ने बर्फी से बॉलीवुड में आगाज किया था।

Share On WhatsApp