मनोरंजन

03-Jan-2022 9:04:24 pm
Posted Date

दिशा पाटनी ने अपनी आगामी फिल्म योद्धा की शूटिंग की पूरी

बॉलीवुड की हॉट ऐंड सेक्सी अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अपनी आगामी फिल्म योद्धा की शूटिंग पूरी कर ली हैं। इस बात की जानकारी स्वयं अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से इस फिल्म के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक फनी वीडियो साझा करके दी हैं।
दिशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से सिद्धार्थ के साथ एक फनी वीडियो साझा करते हुए लिखा कि, और फिल्म की शूटिंग पूरी हुईप्तयोसिद्धार्थमल्होत्रा।
साझा किए गए वीडियो में दोनो एक्टर्स आपस में काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।
बता दें कि, इस फिल्म में सिद्धार्थ एक पैरा कमांडो का किरदार निभा रहे हैं जोकि एक प्लेन को हाईजैक होने से बचाने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे। जिसमे में दिशा पाटनी भी उनकी मदद करते हुए नजर आयेंगी। यह कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है। इस फिल्म के मेकर्स को फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी, जिसके बाद दिशा को इस फिल्म के लिए चुना गया था।
इस फिल्म को सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा मिलकर डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 11 नवंबर 2022 को सीधे सिनेमाघरों में रिलीज  होगी।
वर्कफ्रंट की बात करे तो दिशा आखिरी बार फिल्म राधे में सलमान खान के साथ नजर आई थीं। वे योद्धा के अलावा एक विलेन रिटर्न्स, केटीना और एक बड़ी अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

Share On WhatsApp