मनोरंजन

02-Jan-2022 8:38:44 pm
Posted Date

ओमिक्रॉन के चलते टल सकती है अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज

अक्षय कुमार और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की पीरियड ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। कोरोना महामारी के चलते पहले ही इस फिल्म की रिलीज में देरी हुई है। अब जबकि कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने देश में अपने पांव पसार लिए हैं तो इसका खौफ देख पृथ्वीराज की रिलीज डेट को एक बार फिर आगे बढ़ाया जा सकता है।
पृथ्वीराज के ट्रेलर की भी दर्शक बेसब्री से राह देख रहे हैं। 27 दिसंबर को ट्रेलर रिलीज होने वाला था, लेकिन यह तय तारीख पर रिलीज नहीं हुआ, जिसके बाद फैंस निराश हुए।
रिपोर्ट की मानें तो यह फैसला ओमिक्रॉन की वजह से बने हालात को देखते हुए लिया गया। यशराज फिल्म्स कोविड से उपजे तीसरी लहर के हालात पर नजर बनाए हुए है। फिलहाल ट्रेलर को कुछ दिनों के लिए टाल दिया गया है।
रिपोर्ट में कहा गया है कि पृथ्वीराज यूं तो 21 जनवरी को आएगी, लेकिन अगर चीजें पक्ष में नहीं दिखीं तो इस बात की काफी आशंका है कि इसकी रिलीज टल जाए। अगर सिनेमाघर नहीं बंद होते हैं तो फिल्म आने की संभावना रहेगी, लेकिन हालात बिगड़े और सिनेमाघर बंद करने पड़े तो शायद पृथ्वीराज की रिलीज टाल दी जाए। हालांकि, अभी इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। निर्माता फिलहाल हालात का मुआयना कर रहे हैं। 
वैसे हालात तो सिनेमाघरों के पक्ष में नहीं हैं। यशराज पहले भी बंटी और बबली 2 से बॉक्स ऑफिस पर बड़ा नुकसान उठा चुका है। बैनर नहीं चाहता कि पृथ्वीराज जैसी बड़ी फिल्म से टिकट खिडक़ी पर लगातार दूसरा झटका मिले। यशराज फिल्म्स ने अपने इतिहास में पहली बार पीरियड ड्रामा बनाई है। फिल्म में अक्षय ने पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाई है, जबकि मानुषी, संयोगिता के किरदार में हैं। संजय दत्त और सोनू सूद भी फिल्म का हिस्सा हैं। 
जनवरी में पृथ्वीराज ही नहीं, दूसरी फिल्मों भी रिलीज होने वाली हैं। जनवरी के पहले हफ्ते में एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर, और 14 जनवरी को प्रभास की राधे श्याम रिलीज होने जा रही है। जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक 28 जनवरी को रिलीज होगी।

Share On WhatsApp