मनोरंजन

31-Dec-2021 9:43:39 pm
Posted Date

जर्सी को सिनेमाघरों में लाने के लिए शाहिद ने अपनी फीस में की कटौती

देश में कोरोना वायरस का असर दिखना फिर शुरू हो गया है। इन हालातों के मद्देनजर ही शाहिद कपूर की जर्सी की रिलीज टल गई है। फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। थिएट्रिकल रिलीज के टलने के बाद कई लोग कयास लगा रहे थे कि फिल्म ओटीटी पर आएगी। मेकर्स भी फिल्म को ओटीटी पर लाना चाहते थे। अब चर्चा है कि जर्सी को सिनेमाघरों में लाने के लिए शाहिद ने अपनी फीस में कटौती की है। 
रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद ने जर्सी को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए अपनी फीस में कटौती की है। एक सूत्र ने कहा, बढ़ते कोरोना मामलों के बाद जर्सी की टीम को पूर्व सूचना मिली थी कि दिल्ली में सिनेमा हॉल जल्द ही बंद हो सकते हैं। फिल्म के आगे के कार्यक्रम को लेकर मेकर्स की कई बैठकें हुईं। उनका पूरा मार्केटिंग अभियान शुरू हो गया था और प्रचार करने के लिए बहुत कुछ नहीं बचा था।
सूत्र की मानें तो मेकर्स ने अपने डिजिटल पार्टनर नेटफ्लिक्स के साथ फिल्म की रिलीज को लेकर बातचीत की थी। कहा जा रहा है कि 31 दिसंबर को जर्सी को सीधे नेटफ्लिक्स पर प्रसारित करने के लिए स्ट्रीमिंग कंपनी ने मोटी रकम ऑफर की थी। यह प्रस्ताव आकर्षक था और प्रोड्यूसर निश्चित रूप से इस डील के लिए सहमत थे। इसी बीच शाहिद फिल्म को सिनेमाघरों में ही लाने पर अड़ गए। 
शाहिद का मानना है कि जर्सी सिनेमाघरों में रिलीज होने योग्य फिल्म है। सूत्र ने आगे कहा, फिल्म जर्सी के लिए शाहिद ने 31 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। उन्होंने बिना किसी झिझक के प्रोड्यूसर को कहा कि फिल्म के अतिरिक्त लागत को कम करने के लिए वह अपनी एक्टिंग फीस में कटौती कर लेंगे। खबरों की मानें तो यदि फिल्म का बजट 5-10 करोड़ रुपये बढ़ेगा, तो वह अपनी फीस में से इसका भुगतान करेंगे। 
शाहिद के इस प्रस्ताव के बाद प्रोड्यूसर्स फिल्म की थिएट्रिकल रिलीज के लिए राजी हुए। उम्मीद है कि मेकर्स जल्द नई रिलीज डेट जारी करेंगे। फिल्म के निर्माताओं ने जर्सी की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी है।
जर्सी नाम से बनी सुपरहिट तेलुगु फिल्म की यह हिन्दी रीमेक है। गौतम तिन्नुरी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिन्होंने 2019 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म बनाई थी। फिल्म में मृणाल ठाकुर दिखेंगी। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद अर्जुन का किरदार निभाएंगे, जो अपने बेटे की इच्छा पूरी करने के लिए अपने उम्र के तीसवें पड़ाव में वापसी करने और भारत के लिए क्रिकेट खेलने का फैसला करते हैं। 
बता दें कि जर्सी शाहिद की पहली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म नहीं है। इससे पहले वह क्रिकेट पर आधारित फिल्म दिल बोले हडि़प्पा में नजर आए थे। 2009 में यह फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें शाहिद अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ देखे गए थे।

Share On WhatsApp