मनोरंजन

31-Dec-2021 4:37:59 am
Posted Date

पहली बार पर्दे पर साथ दिख सकते हैं वरुण धवन और जान्हवी कपूर

वरुण धवन अपने एक्टिंग करियर में अब तक आलिया भट्ट से लेकर सारा अली खान जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस कर चुके हैं, लेकिन उन्हें कभी जान्हवी कपूर के साथ इश्क फरमाते नहीं देखा गया। हालांकि, जो दर्शक इस जोड़ी को रुपहले पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं, उनकी अब यह ख्वाहिश पूरी होने वाली है। खबर है कि वरुण और जान्हवी को एक फिल्म में साइन कर लिया गया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण, साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म सनकी में काम करने वाले थे, जिसे अनुराग सिंह डायरेक्ट करते, लेकिन यह फिल्म बन नहीं पाई। इसके बाद साजिद ने निर्देशक नितेश तिवारी के साथ एक दूसरी फिल्म पर चर्चा की। फिल्म के लिए वरुण से संपर्क किया गया और उन्होंने इसके लिए रजामंदी दे दी। जब जान्हवी कपूर को फिल्म का प्रस्ताव दिया गया तो उन्होंने भी इसके लिए फौरन हामी भर दी।
रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू हो जाएगी। यह एक शानदार लव स्टोरी होगी। वरुण पहले इसी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके बाद वह सबसे कम उम्र के परमवीर चक्र विजेता शहीद अरुण खेत्रपाल के जीवन पर बन रही फिल्म इक्कीस का काम शुरू करेंगे। इस बीच जान्हवी निर्देशक शरण शर्मा की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग पूरी करेंगी। इसके बाद नाडियाडवाला प्रोडक्शन की इस फिल्म की शुरुआत करेंगी। 
नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला पहले भी साथ काम कर चुके हैं। इससे पहले दोनों ने 2019 में फिल्म छिछोरे में साथ काम किया था। दूसरी तरफ वरुण, नाडियाडवाला के साथ इससे पहले ढिशुम, कलंक और जुड़वां 2 में साथ काम कर चुके हैं।
वरुण निर्माता करण जौहर की फिल्म रणभूमि से भी जुड़े हैं। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान कर रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही इससे जान्हवी कपूर का नाम जुड़ता रहा है। इस वॉर ड्रामा फिल्म की घोषणा 2018 में हुई थी। जहां जान्हवी ने करण जौहर की फिल्म धडक़ से बॉलीवुड में कदम रखा था, वहीं वरुण को भी करण ने ही अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड के दर्शन कराए थे। 
वरुण जल्द ही फिल्म भेडिय़ा में भी नजर आएंगे। इसमें अभिनेत्री कृति सैनन के साथ उनकी जोड़ी बनी है। इसके अलावा वह फिल्म जुग जुग जियो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। इस फिल्म में अभिनेत्री कियारा आडवाणी उनकी जोड़ीदार बनी हैं। फिल्म इक्कीस भी वरुण के खाते से जुड़ी है। दूसरी तरफ जान्हवी हिट मलयालम फिल्म हेलेन के हिंदी रीमेक मिली में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म गुड लक जैरी और दोस्ताना 2 में भी दिखाई देंगी। 

Share On WhatsApp