मनोरंजन

28-Dec-2021 6:42:49 am
Posted Date

दिव्या दत्ता की फिल्म माँ की शूटिंग हुई पूरी

बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने इसी साल अगस्त महीने में अपनी फिल्म माँ की अनाउंसमेंट की थी, और अब उन्होंने फिल्म को लेकर जानकारी दी है कि इसकी शूटिंग पूरी कर ली गई है।
दिव्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के रैपअप की कुछ तस्वीरें शेयर की है और साथ ही कैप्शन लिखती है, और यह माँ का रैपअप हुआ। बहुत ही शानदार जर्नी रही। हमेशा ध्यान देने के लिए गिप्पी ग्रेवाल आपका शुक्रिया। साथ ही हमारे होनहार डायरेक्टर बलजीत सिंह और पूरी टीम को भी बहुत-बहुत धन्यवाद।
बता दें कि अगस्त महीने में फिल्म की अनाउंसमेंट करने के साथ ही दिव्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फर्स्ट पोस्टर भी रिवील किया था।
माँ फिल्म को बलजीत सिंह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी राणा रणबीर ने लिखीं है। और इसे गिप्पी ग्रेवाल प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल मदर्स डे यानी कि 6 मई को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी
आपको बताते चलें कि इन दिनों दिव्या के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। जहां कंगना रनौत की एक्शन थ्रिलर फिल्म धाकड़ में उनका एक नया अवतार देखने को मिलने वाला है वहीं दूसरी ओर उन्होंने ताहिरा कश्यप के साथ अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट की थी जिसका टाइटल शर्माजी की बेटी है।

Share On WhatsApp