मनोरंजन

26-Dec-2021 9:50:33 pm
Posted Date

तापसी पन्नू की फिल्म लूप लपेटा नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

तापसी पन्नू बॉलीवुड की बोल्ड हिरोइन मानी जाती हैं। फिल्मों में ही नहीं, बल्कि असल जिंदगी में भी वह निर्भीक और साहसी हैं। यही वजह है कि दर्शक उन्हें खूब प्यार देते हैं। पिछले कुछ समय से वह अपनी फिल्म लूप लपेटा को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल में ऐसी खबरें आई थीं कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अब जानकारी सामने आई है कि लूप लपेटा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आएगी। 
दिग्गज स्ट्रीमिंग कंपनी नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस संबंध में जानकारी दी है। नेटफ्लिक्स ने टीजर वीडियो जारी करते हुए फिल्म की डिजिटल रिलीज के बारे में दर्शकों को अवगत कराया है। नेटफ्लिक्स ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, हम मुश्किल से अपने उत्साह को रोक पा रहे हैं। हम यह कहने जा रहे हैं कि तापसी और ताहिर राज भसीन की लूप लपेटा बहुत जल्द केवल नेटफ्लिक्स पर आएगी। 
तापसी ने बातचीत करते हुए फिल्म को लेकर अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने कहा, फिल्म लूप लपेटा भारतीय सिनेमा में अब तक देखी गई सबसे विचित्र कॉमेडी में से एक है। यह कमाल की बात है कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर आ रही है, क्योंकि मैं ओटीटी दर्शकों को इसे एक शॉट देना पसंद करूंगी। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी फिल्म है, जिसे दर्शक खुले दिमाग के साथ देख पाएंगे।
यह पहला मौका नहीं है जब तापसी की फिल्म ओटीटी पर आ रही है। लूप लपेटा तापसी की चौथी फिल्म होगी, जो इस प्लेटफॉर्म पर आ रही है। इससे पहले उनकी फिल्म हसीन दिलरुबा, एनाबेले सेतुपति और रश्मि रॉकेट भी ओटीटी पर आ चुकी है।
तापसी ने फरवरी में शूटिंग पूरी की थी। फिल्म का निर्देशन अकाश भाटिया ने किया है। अतुल कस्बेकर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। अतुल ने कहा था, परिस्थितियों को देखते हुए हम फिल्म की रिलीज के लिए तैयार हैं। बहुत संभव है कि हम फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करेंगे। अभी तय नहीं किया गया है, लेकिन अगर तूफान, हसीन दिलरुबा और बाकी बड़ी फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो सकती हैं, तो इसे भी डिजिटली रिलीज करना ठीक होगा। 
लूप लपेटा एक थ्रिलर कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें तापसी के साथ अभिनेता ताहिर राज मुख्य भूमिका में दिखने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष महेश्वरी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई जर्मन की फिल्म रन लोला रन की हिन्दी रीमेक होगी। इसका निर्देशन टॉम टाइच्र ने किया था। इस फिल्म को ऑस्कर के लिए भी नामित किया गया था। 
तापसी ने बताया था, वास्तव में यह फिल्म मेरे लिए एक प्रयोग होगा। हमें यह देखना होगा कि क्या दर्शक इसे पसंद करते हैं। मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि इस प्रकार की फिल्म लोग कम ही करते हैं। इसे अभी एक प्रयोग ही माना जाएगा। फिल्म एक महिला के इर्दगिर्द घूमती है, जिसे अपने बॉयफ्रेंड की जान बचाने के लिए 20 मिनट में एक लाख जर्मन मुद्रा की जरूरत होती है।

Share On WhatsApp