मनोरंजन

26-Dec-2021 9:50:12 pm
Posted Date

विजय देवरकोंडा के साथ काम करना चाहती हैं सारा अली खान

सारा अली खान आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष नजर आएंगे। इस फिल्म में वह पहली बार किसी साउथ स्टार के अपोजिट भूमिका निभा रही हैं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह साउथ के एक और दिग्गज अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ काम करना चाहती हैं। 
सारा ने बताया कि वह दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय के साथ काम करना चाहती हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह धनुष के बाद किसी अन्य साउथ अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगी। इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री सारा ने कहा, मैं विजय के साथ काम करना चाहूंगी। वह एक महान और कूल इंसान हैं। वास्तव में वह हॉट हैं। अब देखना है कि सारा कि यह मुराद कब पूरी होती है।
अतरंगी रे के ट्रेलर में सारा के अंदाज को सराहा गया था। वह बिहार से ताल्लुक रखने वाली लडक़ी रिंकू के किरदार में नजर आएंगी, जिसकी तमिल लडक़े विशु (धनुष) से जबरिया शादी होती है। इस फिल्म में सारा, अक्षय और धनुष दोनों से इश्क फरमाते हुए दिखेंगी। फिल्म 24 दिसबंर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। यह पहली बार है जब सारा फिल्ममेकर आनंद की किसी फिल्म में नजर आएंगी। 
अतरंगी रे इस साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज स्थगित कर दी गई थी। इस फिल्म के जरिए अक्षय पहली बार सारा और धनुष के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।
विजय लाइगर को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। ऐसी चर्चा है कि यह फिल्म अगले साल 1 अप्रैल को दर्शकों के बीच आएगी। फिल्म को प्रोड्यूसर करण जौहर निर्मित कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ विजय बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। उन्हें अर्जुन रेड्डी, डिअर कॉमरेड और नोटा जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। फिल्म में विजय और अनन्या पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। 
सारा अभिनेता विक्की कौशल के साथ एक कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकती हैं। लक्ष्मण उतेकर इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, आनंद की फिल्म नखरेवाली में सारा अपनी मौजूदगी दर्ज करवा सकती हैं। ऐसी भी चर्चा है कि सारा, कार्तिक आर्यन के साथ पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की बायोपिक में काम कर रही हैं। हालांकि, इस संबंध में अभी तक आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

Share On WhatsApp