मनोरंजन

26-Dec-2021 6:01:51 am
Posted Date

सोनू सूद ने किया अपनी नई फिल्म फतेह का ऐलान

अभिनेता सोनू सूद ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। गुजरते साल में उन्होंने अपने फैंस को यह तोहफा दिया है। सोनू की इस फिल्म का नाम है फतेह। उन्होंने इसका पहला पोस्टर प्रशंसकों के साथ साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस अपने चहेते अभिनेता की इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हो गए हैं। फिल्म में सोनू का एक अनदेखा अवतार देखने को मिलेगा।
सोनू ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर लिखा, 2022 का स्वागत इस नए मिशन और जबरदस्त एक्शन के साथ। यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अभिनंदन गुप्ता करेंगे, जो बाजीराव मस्तानी और आगामी फिल्म शमशेरा के सहायक निर्देशक हैं। यह फिल्म असल घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में सोनू को कभी ना देखे गए एक्शन दृश्य करते देखा जाएगा। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म जी स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है। 
सोनू ने कहा, फिल्म की कहानी ने मेरी दिलचस्पी बढ़ार्ई है। यह सबसे महत्वपूर्ण विषयों में से एक है, जिस पर हमें ध्यान देने की जरूरत है। जैसे ही मैंने कहानी पढ़ी, मुझे पता था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं। मैं इसे लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म से सोनू एक अलग सफर पर निकलेंगे। पर्दे पर उनकी वापसी का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है और अब हीरो बनकर सोनू बड़े पर्दे लौटने वाले हैं। 
पिछले साल से सोनू लगातार जरूरतमंदों की मदद करने और कठिन परिस्थितियों से निपटने में उनकी मदद करने के लिए चर्चा में हैं। कोविड के समय में उन्हें प्रवासियों का मसीहा कहा गया। सोनू फोन और सोशल मीडिया के जरिए लोगों को लगातार मदद पहुंचा रहे हैं। कोरोना काल में उन्होंने जिस तरह से मजदूरों की मदद की, उससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। सोनू आज भी किसी की मदद करने की हर संभव कोशिश करते नजर आते हैं। 
सोनूू तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म आचार्य में भी एक अहम भूमिका निभाने वाले हैं। उनकी दूसरी चर्चित फिल्म है पृथ्वीराज। इस फिल्म में सोनू कवि चंद बरदाई की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर महाकाव्य पृथ्वीराज रासो लिखी थी।

Share On WhatsApp