मनोरंजन

26-Dec-2021 6:01:34 am
Posted Date

राधे श्याम के ट्रेलर को मिल रहा धमाकेदार रिस्पांस

आखिरकार मच अवेटेड फिल्म राधे श्याम का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए हैदराबाद में एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया गया, जहां फिल्म की पूरी टीम उपस्थित रहीं। रिलीज़ होते ही राधे श्याम का ट्रेलर पूरे इंटरनेट पर छाया हुआ है और साथ ही इसे बहुत ही धमाकेदार प्रतिक्रिया मिल रहीं हैं। 
ट्रेलर की शुरुआत प्रभास के एक दमदार डायलॉग से होती है जिसमें वे कह रहे हैं, मेरी किस्मत में प्यार और शादी दोनों नहीं है। जैसे ट्रेलर आगें बढ़ता है तो एक लडक़ी उनसे अपने प्यार का इजहार करती है लेकिन वे उससे कहते हैं कि, नहीं, मैं सिर्फ फ्लर्टेशनशिप चाहता हूं।
इसके बाद उनकी लाइफ में पूजा हेगड़े की एंट्री होती है। और ये दोनों ही एक-दूसरे से प्यार कर बैठते थे। प्रभास फिल्म में विक्रमादित्य का किरदार निभा रहें हैं जो एक ज्योतिष है और उन्हें आगे होने वाली सभी घटनाओं के बारे में पता रहता है। वहीं पूजा प्रेरणा नाम की लडक़ी का किरदार निभा रहीं हैं। 
ट्रेलर में रोमांस के साथ ही कई धांसू सीन्स भी देखने को मिल रहा है। अबतक की सबसे यूनीक लव स्टोरी वाली इस फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को और अधिक उत्साहित कर दिया है। 
प्रभास और पूजा के अलावा फिल्म में भाग्यश्री, कृष्णम राजू, प्रियदर्शी तथा सचिन खेडकर जैसे सितारे भी हैं। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि इन दोनों की शानदार केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर आग लगाने वाली है। 
राधा कृष्ण कुमार ने डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को टी-सीरीज़ द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। यह फिल्म 14 जनवरी को दुनियाभर के थिएटरों में रिलीज हो रहीं हैं। 

Share On WhatsApp