मनोरंजन

22-Dec-2021 4:38:14 am
Posted Date

कंगना रनौत की तेजस अगले साल दशहरा पर 5 अक्टूबर को आएगी

कंगना रनौत की एक से बढक़र एक कई फिल्में रिलीज की कतार में शामिल हैं। ऐसी है एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है तेजस, जिससे दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। कंगना की तेजस अगले साल दशहरा के अवसर पर 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। त्योहार के मौके को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी। 
लीड कलाकार कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, आपके लिए एक ऐसी महिला की प्रेरक कहानी लेकर आई हूं, जिसने आसमान पर राज करने का फैसला किया। भारतीय वायु सेना के सम्मान में तेजस दशहरा के मौके पर 5 अक्टूबर, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। साथ ही उन्होंने फिल्म का पोस्टर साझा किया है, जिसमें वह मुस्कुराती हुई दिखी हैं। 
तेजस में कंगना एक भारतीय वायु सेना की पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। कंगना ने इस साल अगस्त में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। उन्होंने सोशल पर तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी थी। यह फिल्म देशभक्ति से प्रेरित बताई जा रही है, जो दर्शकों को देशप्रेम से भर देगी। यह अपने आप में कंगना के लिए अनोखा किरदार होगा। 
कंगना की तेजस रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी मूवीज के बैनर के तहत बन रही है। फिल्म की शूटिंग से पहले कंगना ने केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से फिल्म बनाने की अनुमति ली थी। फिल्म तेजस का नाम भारत में बनने वाली हल्के लड़ाकू विमान तेजस के नाम पर रखा गया है। भारतीय वायु सेना ने 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल किया था। फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। 
तेजस फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आरएसवीपी की भारतीय सशस्त्र बलों पर दूसरी फिल्म है। विक्की कौशल की इस फिल्म ने लोगों को देशप्रेम से सराबोर कर दिया था। 
कंगना मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लैजेंड ऑफ दिद्दा में नजर आने वाली हैं। भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित कंगना की फिल्म इमर्जेंसी भी चर्चा में है। फिल्म की निर्देशक और प्रोड्यूसर कंगना ही हैं। एक्शन से लबरेज फिल्म धाकड़ कंगना के खाते से जुड़ी है। रजनीश घई ने उनकी इस फिल्म के निर्देशन की कमान संभाली है। अलौकिक देसाई की फिल्म द इनकारनेशन सीता में भी कंगना अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। 

Share On WhatsApp