मनोरंजन

20-Dec-2021 8:30:57 pm
Posted Date

‘कुंडली भाग्य’ की ऐक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव करने वाली हैं शादी

टीवी ऐक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव पिछले काफी समय से फूड ऐंड ट्रैवल फटॉग्रफर कपिल तेजवानी को डेट कर रही हैं। अब यह कपल अगले महीने शादी करने की तैयारी कर रहा है। पहले कहा जा रहा था कि यह कपल 2022 की जनवरी के बीच में कभी शादी के बंधन में बंध सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक इनकी शादी 22 जनवरी को होने जा रही है।
‘कुंडली भाग्य‘ ऐक्ट्रेस मानसी के एक नजदीकी सूत्र ने बताया है कि उनकी शादी की रस्में 21 जनवरी से शुरू हो जाएगी। मानसी ने पहले ही शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। मानसी और कपिल की यह शादी मुंबई में ही होगी। इससे पहले नवबंर के महीने में सूत्रों ने मानसी की शादी और उनकी पूरी लव स्टोरी के बारे में बताया था।
एक सूत्र ने बताया था, ‘मानसी और कपिल की मुलाकात सालों पहले एक कमर्शल शूट के दौरान हुई थी लेकिन दोनों के बीच कोई संपर्क नहीं रहा। 7 साल बाद दोनों फिर से मिले और 2019 से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह पहली नजर का प्यार नहीं था बल्कि दोनों ने काफी समय में एक-दूसरे को समझा है। अभी यह कपल शादी के लिए वेन्यू फाइनल करने और बाकी की तैयारियों में लगा हुआ है।’
मानसी इस समय टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में नजर आ रही हैं। हाल में इस सीरियल के दो अन्य ऐक्टर श्रद्धा आर्या और संजय गगनानी ने भी शादी की है। दोनों की शादी नवंबर के महीने में दिल्ली में हुई थी।

Share On WhatsApp