मनोरंजन

18-Dec-2021 8:35:15 pm
Posted Date

राजमौली की सोच सिनेमा के मामले में औरों से बिलकुल अलग है:अजय देवगन

एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआर का ट्रेलर गुरुवार को लॉन्च कर दिया गया। इस फिल्म को लेकर दर्शक बहुत ही उत्साहित हैं क्योंकि इसे बाहुबली डायरेक्टर राजमौली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे बहुत ही धमाकेदार रिस्पांस मिल रहा है। 
ट्रेलर लॉन्च के दौरान बातचीत करते हुए अजय देवगन ने डायरेक्टर राजमौली की तारीफ की। उनका कहना है कि राजमौली की सोच सिनेमा के मामले में औरों से बहुत बड़ी और बिलकुल अलग है। 
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक डायरेक्टर भी है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब उनसे पूछा गया कि राजमौली का सिनेमा सबसे अलग है, तो बतौर डायरेक्टर आपको उनकी सबसे अच्छी चीज क्या लगी? तो उन्होंने कहा, राजमौली जी का सिनेमा अलग नहीं है, बल्कि वो सिर्फ उनका ही सिनेमा हैं। कोई अगर उनकी तरह सिनेमा बनाने की कोशिश करता भी होगा तो उसके लिए बहुत ही मुश्किल होगा।
राजमौली जी की सोच बहुत ही बड़ी है और साथ ही सबसे बिलकुल अलग है। मुझे याद है राजमौली जी ने मुझे बताया था कि उन्होंने कैरेक्टर की स्टडी कहा से की है। हर रोज वे नए वर्जन की महाभारत पढ़ते हैं, और महाभारत ऐसा है कि दुनिया का ऐसा कोई भी कैरेक्टर नहीं बचा है जो उसमें ना हो। मुझे लगता है कि राजमौली जो कैरेक्टराइजेशन करते हैं और जिस तरह से वे सोचते हैं, वह बहुत ही शानदार है।

Share On WhatsApp