मनोरंजन

14-Dec-2021 9:12:59 pm
Posted Date

एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग चाहती हैं उनकी बायोपिक में आयुष्मान खुराना निभाए उनका किरदार

आयुष्मान खुराना आजकल अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की वजह से चर्चा में हैं. इस फिल्म का विषय बहुत ही अलग और बोल्ड है जिसपर बहुत ही कम फिल्में बनी हैं. एलजीबीटीओ कम्युनिटी के ऊपर बनी इस फि़ल्म के रिलीज के बाद से ही आयुष्मान की बहुत तारीफ हो रही है. आयुष्मान हमेशा अपने किरदार में नया प्रयोग करते नजर आते हैं. इसी वजह से भारत की पहली ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग चाहती हैं कि उनकी बायोपिक फिल्म में उनका किरदार आयुष्मान खुराना निभाएं.
बॉबी डार्लिंग का असली नाम पंकज शर्मा है लेकिन बाद में उन्होंने अपना नाम पाखी शर्मा रख लिया. बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें बॉबी डार्लिंग के नाम से ही जानते हैं. बॉबी के बारे में एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिखते हुए वायरलभयानी  ने ये सारी बातें लिखी हैं. ये कहा गया है कि वायरल भयानी की बॉबी से बातचीत हुई. जिस दौरान उन्होने अपने स्ट्रगल की कहानी हो उनसे साझा किया और कहा कि उनकी बायोपिक के लिए आयुष्मान परफेक्ट होंगे.
बॉबी ने कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं और कल की तरह वो बिल्कुल काम के लिए तैयार हैं. इस पोस्ट के अनुसार, पिछले 7 सालों से बॉबी अपने सेहत की वजह से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गईं थीं. इस दौरान वो लकवाग्रस्त भी हुई थीं. उनकी जि़ंदगी मे बहुत उतार-चढ़ाव आए. वो इस दौरान कोई काम नहीं कर पाईं अब वो काम पर वापस जाना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि वो अब पूरी तरह से वापसी के लिए तैयार हैं.
बॉबी की कहानी बहुत दिलचस्प है. उन्होंने अपना लिंग परिवर्तन करा कर खुद को पुरुष से महिला बना लिया.उन्होंने एक पुरूष से शादी भी की. हालांकि उन्ही शादी मुश्किलों में है. वो महिलाओं के कानून के लिए अदालत का दरवाजा खटखटा रही हैं. पहली ट्रांसजेंडर कलाकार बॉबी डार्लिंग चाहती हैं कि कोई अच्छा प्रोडक्शन हाउस उनकी निजी जिंदगी पर एक फिल्म बनाए. बॉलीवुड में उनके संघर्षों को पर्दे पर दिखाया जाए. उन्होंने ये भी कहा कि वो खुश होंगी अगर उनका किरदार आयुष्मान खुराना निभाए. वो उनके किरदार के साथ पूरी तरह न्याय कर सकते हैं.

Share On WhatsApp