मनोरंजन

14-Dec-2021 9:12:38 pm
Posted Date

प्रदर्शन पूर्व 250 करोड़ की कमाई करके पुष्पा ने तोड़ा रिकॉर्ड, हिन्दी बेल्ट में प्रमोशन कम

दक्षिण भारत के सुपर सितारों में शामिल अल्लू अर्जुन की आगामी शुक्रवार को प्रदर्शित होने वाली पहली पैन इंडिया फिल्म पुष्पा ने कमाई का एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। मूल रूप से तमिल में बनी यह फिल्म इसके अलावा तेलुगु, मलयालम, कन्नड भाषा के साथ-साथ हिन्दी में भी प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म का दमदार प्रमोशन भी शुरू हो गया है। मेगा बजट के साथ बनी इस फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों में खासा क्रेज है। इस बीच खबर है कि इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ों रुपये कमा डाले हैं।
चलचित्र दुनिया के गलियारों में बहती हवाओं का कहना है कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने रिलीज से पहले ही 250 करोड़ रुपये की बड़ी रकम हासिल कर ली है। रिपोट्र्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने ये रकम डिजिटल राइट्स और ओटीटी रिलीज राइट्स के जरिए हासिल कर ली है। इसके साथ ही फिल्म अपनी लागत का एक बड़ा हिस्सा पहले ही वसूल कर चुकी है।
अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा इसी महीने 17 दिसंबर को थियेटर पहुंच रही है। फिल्म की रिलीज में काफी कम वक्त बचा है। ऐसे में हर किसी की नजर इस फिल्म के बिजनेस पर लगी है। हिंदी बेल्ट में अभी भी फिल्म का प्रमोशन ज्यादा बड़े स्तर पर शुरू नहीं किया गया है, जो एक बड़ी चिंता की बात है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म की कहानी चंदन तस्करी के ईर्द-गिर्द बुनी गई है। फिल्म में विलेन का रोल मलयालम स्टार फहाद फासिल निभा रहे हैं।

Share On WhatsApp