मनोरंजन

13-Dec-2021 9:33:43 pm
Posted Date

वरुण धवन की पत्नी नताशा करेंगी ओटीटी डेब्यू, इस शो में आएंगी नजर

साल की शुरुआत में अभिनेता वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ शादी रचाई थी। वरुण और नताशा ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। वरुण के साथ रिश्ते में बंधने के बाद नताशा की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ था। अब नताशा के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है। वह शो से यस टू द ड्रेस इंडिया से  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करेंगी। 
नताशा ने अपने बयान में प्रशंसकों को इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया है। इस शो के जरिए वह दुल्हन को वेडिंग गाउन खोजने में मदद करती हुई नजर आएंगी। उन्होंने कहा, डिजाइनिंग हमेशा से मेरे लिए एक जुनून रहा है और मेरे ओटीटी डेब्यू के लिए इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता था। उन्होंने आगे कहा कि दुल्हन के लिए ड्रेस तैयार करना उनके लिए एक बहुत ही जबरदस्त अनुभव है।
नताशा ने बताया, हर दुल्हन अनोखी होती है और अपनी शादी का जोड़ा देखकर उनकी आंखों में वो चमक देखना आपके सारे प्रयासों को पूरा कर देती है। मैं ऐसा ही अनुभव महसूस करना चाहती हूं। बता दें नताशा मीडिया की चकाचौंध से दूर रहना पसंद करती हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क स्थित फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। इस संबंध में जानकारी सामने नहीं आई है कि इस शो का प्रसारण किस प्लेटफॉर्म पर होगा। 
नताशा ने 24 जनवरी, 2021 को वरुण से शादी की थी। वरुण और नताशा की शादी अलीबाग स्थित द मेन्शन हाउस में हुई थी। इस शादी में दोनों परिवार के कुछ खास दोस्त ही शामिल हो पाए थे। वरुण और नताशा की शादी हिन्दू रीति-रिवाजों के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी के रूप में हुई थी। कोरोना वायरस को देखते हुए कुछ चुनिंदा मेहमानों को ही शादी में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया था। 
नताशा का जन्म मुंबई में हुआ था। उनके पिता राजेश दलाल और मां गौरी दलाल दोनों ही बिजनेसमैन हैं। वह जानी-मानी फैशन डिजाइनर हैं और उनका खुद का ब्रांड नेम है। अपनी शादी का लहंगा भी नताशा ने खुद ही डिजाइन किया था।
वरुण भी जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर सकते हैं। खबरों की मानें तो वरुण ने अमेजन प्राइम वीडियो की अंतरराष्ट्रीय वेब सीरीज प्रियंका चोपड़ा अभिनीत सिटाडेल के हिन्दी वर्जन को साइन कर लिया है। इसके हिन्दी वर्जन में वरुण मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। हिन्दी वर्जन के लेखन और निर्देशन की जिम्मेदारी सुपरहिट वेब सीरीज द फैमिली मैन बना चुके राज और डीके को सौंपी गई है। 

Share On WhatsApp