मनोरंजन

11-Nov-2021 3:45:57 am
Posted Date

आयुष्मान की चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर रिलीज, 10 दिसंबर को आएगी फिल्म

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के संजीदा कलाकार हैं। वह किसी भी भूमिका में खुद को ढालने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। काफी समय से वह अपनी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री वाणी कपूर भी नजर आएंगी। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
लीड कलाकार आयुष्मान ने फिल्म का ट्रेलर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, आशिकी टाइम! चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर रिलीज हो गया। फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। ट्रेलर में आयुष्मान और वाणी को प्रमुखता से फिल्माया गया है। इन दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है। इसमें रोमांस और हल्की-फुल्की कॉमेडी का भरपूर तडक़ा लगाया गया है। 
ट्रेलर को देखने से पता चलता है कि फिल्म में आयुष्मान एक जिम ट्रेनर की भूमिका में नजर आएंगे। आयुष्मान वेटलिफ्टिंग चैंपियन मनविंदर का किरदार अदा करेंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि वह शादी नहीं करना चाहते हैं। उन्हें अपने फिटनेस पर फोकस करते हुए दिखाया गया है। वह कहते हैं कि उन्हें जीवन में कुछ हासिल करना है। इसी बीच वाणी की एंट्री होती है और कहानी में एक ट्विस्ट आ जाता है।
जब मानवी बरार (वाणी) जिम में जुंबा क्लास लेने आती हैं, तो चीजें उलट जाती हैं। आयुष्मान उनके प्यार में पड़ जाते हैं और एक भावुक लव स्टोरी शुरू हो जाती है। इन दोनों के रिश्तों की खट्टी-मि_ी केमिस्ट्री देखने को मिली है। फिल्म में दोनों कलाकार बिंदास अंदाज में नजर आएंगे। ट्रेलर में दोनों के कुछ बोल्ड सीन भी देखने को मिले हैं। इसमें फिल्म की कहानी को काफी चतुराई से काट दिया गया है। 
फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। इसका निर्माण टी-सीरीज द्वारा किया गया है। फिल्म के लिए आयुष्मान ने 10 किलो वजन बढ़ाया है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में वेटलिफ्टर नजर आने के लिए उन्होंने असल में 150 किलो से ज्यादा का वजन उठाया है। फिल्म की टीम ने कोरोना काल में चंडीगढ़ में शूटिंग पूरी की थी। शूट के पूरे 40 दिन में आयुष्मान ने होमटाउन में रहते हुए भी अपने घर का रुख नहीं किया था।

Share On WhatsApp