व्यापार

22-Dec-2018 1:08:01 pm
Posted Date

शॉपर्स स्टॉप की सेल शुरू, 51 फीसदी तक की छूट

मुंबई ,22 दिसंबर । शॉपर्स स्टॉप की सेल शुरू हो चुकी है और कंपनी एन्ड ऑफ सीजन सेल में अपने स्टोर, वेबसाइट और मोबाइल एप पर सभी श्रेणियों के फैशनेबल भारतीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों पर 51 फीसदी तक की छूट दे रही है। कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। शॉपर्स स्टॉप ने एक बयान में कहा कि वह 400 से अधिक प्रीमियम ब्रांड्स मुहैया करती है, जो विभिन्न प्रकार के उत्पादों की वर्गीकृत श्रेणियों में - परिधान, सौंदर्य रेंज, जूते, घडिय़ां, सनग्लासेस, एक्सेसरीज, हैंडबैग्स, लगेज और घर की सजावट का सामान पेश करता है।
बयान में कहा गया कि सेल के दौरान शॉपर्स स्टॉप गोल्डन ग्लो फस्र्ट सिटिजन मेम्बर्स, बेचे जाने वाले सामान की वास्तविक कीमतों पर अतिरिक्त 5 फीसदी की छूट (फर्स्ट सिटिजन रिवार्ड्स प्वाइंट्स के रूप में) का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने बताया कि शॉपर्स स्टॉप के ग्राहक एचएसबीसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 5,000 रुपये से अधिक की खरीद पर और एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 7000 रुपये से अधिक की खरीद पर अतिरिक्त छूट का लाभ ले सकते हैं। 
ग्राहक फस्र्ट सिटिजन सिटी क्रेडिट कार्ड से 7000 रुपये से अधिक की खरीद पर 10 फीसदी कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, ग्राहक स्टैण्डर्ड चार्टर्ड क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर क्रमश: 10 गुणा रिवॉर्ड पॉइंट्स और 15 गुणा रिवॉर्ड पॉइंट्स प्राप्त कर सकते हैं।

Share On WhatsApp